Uttrakhand latest news : ऊर्जा प्रदेश उत्तराखंड के लोगों को क्यों नहीं मिल सकती फ्री बिजली ? कल आ रहे हैं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, उठाएंगे यह मुद्दे और पूछेंगे यह सवाल

देहरादून। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को सियासी दलों में भागदौड़ शुरू हो गई है। हर पार्टी जनता को अपनी तरफ खींचने के लिए इस समय अभियान चला रहा है। आम आदमी पार्टी भी प्रदेश के इस चुनाव में पूरी तैयारी से उतरने को बेताब है। तभी पार्टी के मुखिया एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को देहरादून आ रहे हैं। उत्तराखंड की सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद केजरीवाल का ये पहला उत्तराखंड दौरा होगा। इस वह दौरान वह आप के AK70 अभियान यानी उत्तराखंड की सभी 70 सीटों पर अरविंद केजरीवाल की पार्टी को जिताने का मिशन शुरू होगा।

अपने इस दौरे को लेकर केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है, ‘उत्तराखंड खुद बिजली बनाता है, दूसरे राज्यों को बेचता भी है। फिर उत्तराखंड के लोगों को इतनी महंगी बिजली क्यों? दिल्ली अपनी बिजली नहीं बनाता, दूसरे राज्यों से ख़रीदता है, फिर भी दिल्ली में बिजली फ्री। क्या उत्तराखंड वासियों को फ्री बिजली नहीं मिलनी चाहिए? कल देहरादून में मिलते हैं। बता दें कि आम आदमी पार्टी ने वादा किया है कि अगर उत्तराखंड में उनकी सरकार बनती है तो राज्य के लोगों को दिल्ली की तर्ज पर फ्री बिजली-पानी दिया जाएगा।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*