हल्द्वानी में डॉक्टर से 3 करोड़ की रंगदारी की मांग, जान से मारने और बच्चे को उठाने की दी धमकी

1069
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। उत्तराखंड के हल्द्वानी में रामपुर रोड स्थित एक निजी अस्पताल के संचालक डॉ. वैभव कुच्छल को फोन कर बदमाश ने तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी (Demand for extortion of 3 crores with doctor in Haldwani) है। पैसा नहीं देने पर उसने डॉक्टर को जान से मारने और बेटे के अपहरण की धमकी दी है। भयभीत डॉक्टर ने इस मामले में पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया है।

जानकारी के मुताबिक, डा. वैभव कुच्छल का रामपुर रोड पर गर्व डायग्नोस्टिक सेंटर के नाम से अस्पताल है। मंगलवार को उन्होंने पुलिस को बताया कि नौ मई को शाम करीब छह बजे उन्हें एक अज्ञात नंबर से फोन आया था। पहली बार आवाज सुनने में लगा कि दूसरी तरफ से कोई बच्चा बात कर रहा है। फोन कटने पर दोबारा उसी नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने धमकाते हुए तीन करोड़ रुपये मांगे (Demand for extortion of 3 crores with doctor in Haldwani) । न देने पर जान से मारने और बच्चे के अपहरण की धमकी दी। इसके बाद फोन काट दिया। कुछ देर बाद फिर उसी नंबर से फोन आया, लेकिन उन्होंने नहीं उठाया। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रंगदारी (Demand for extortion of 3 crores with doctor in Haldwani)  और धमकाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  गंगा में नहाते समय बह गया युवक, तलाश में जुटी पुलिस और एसडीआरएफ

एसएसपी पंकज भट्ट का कहना है कि कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिस नंबर से फोन आया है, उसे सर्विलांस पर लगा दिया गया है। जांच से पता चला कि फोन (Demand for extortion of 3 crores with doctor in Haldwani) हापुड़ से आया था। पुलिस की एक टीम आरोपी को पकड़ने के लिए हापुड़ भेजी गई है। वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने रामपुर रोड स्थित अस्पताल के बाहर दो पुलिस कर्मी भी तैनात कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।