बरेली के प्रसिद्ध धोपेश्वर नाथ मंदिर में होली पर आशीर्वाद लेने पहुंचे थे भक्त, वहां बाबा की लाश देख रह गए भौचक

न्यूज जंक्शन 24, बरेली। जिले के कैंट इलाके में स्थित प्रसिद्ध धोपेश्वर नाथ मंदिर परिसर में स्थित मढ़ी में बाबा रामचंद्र गिरी की खून से लथपथ लाश मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में गंभीर चोट लगने से मौत होने की बात सामने आई है। लोगों ने हत्या का शक जताते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी है।

होली के मौके पर सोमवार की शाम करीब 8:30 बजे कुछ श्रद्धालु आशीर्वाद लेने के लिए मढ़ी में रहने वाले बाबा रामचंद्र गिरी से मिलने पहुंचे थे। इसी दौरान वहाँ बाबा खून से लथपथ मिले थे। बाबा की मौत की जानकारी होने पर आसपास के तमाम लोग मंदिर पहुंच गए। सूचना पर कैंट इंस्पेक्टर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। बाबा के हाथ पर भी चोटों के निशान मिले हैं। सिर से खून निकल रहा था।

कैंट इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बाबा रामचंद्र गिरी की मौत सिर में चोट लगने से हुई है। उनके सिर में बाई और गंभीर चोट थी। हालांकि पुलिस का कहना है कि बाबा नशा भी करते थे। हो सकता है कि होली पर नशे के दौरान वह लड़खड़ा कर गिरे और गिरने के बाद उनके सिर में चोट लग गई जिससे उनकी मौत हो गई। जबकि लोगों का कहना है कि यह हादसा नहीं बल्कि उनकी हत्या हुई। हत्या क्यों की गई इसका कोई ठोस कारण अभी तक नजर नहीं आया है। मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारी का कहना है कि बाबा का मंदिर की संपत्ति से किसी तरह का कोई लेना-देना नहीं था। बता दें कि धोपेश्वर नाथ मंदिर में 2010 में भी एक बाबा की हत्या हो चुकी है। उस वक्त बसपा सरकार के एक पूर्व विधायक पर हत्या का आरोप लगा था। अब बाबा रामचंद्र गिरी की मौत को भी लोग इसी कड़ी से जोड़कर देख रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*