बारिश को मोबाइल एप से ‘कंट्रोल’ करेंगे धन सिंह रावत, बेतुके बयान से होने लगे ट्रोल, हरदा बोले- भारत सरकार इन्हें दे भारत रत्न

255
# clinical establishment act
खबर शेयर करें -

देहरादून। पूरा प्रदेश इस समय मौसमी आपदा से जूझ रहा है। हर रोज कहीं न कहीं बारिश से भूस्खलन और सड़कें बंद होने की खबरें आ रही हैं, मगर इस बीच सूबे के आपदा मंत्री धन सिंह रावत बेतुका बयान दे रहे हैं। उनका यह बयान सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वह ऐसे एप के बारे में बता रहे है, जिससे वे बारिश होने के समय और उसकी मात्रा को कम या ज्यादा कर सकते हैं।

धन सिंह रावत कह रहे हैं कि एक ऐसा एप आ गया है जो बारिश को कंट्रोल कर सकता है। इस ऐप को मंगवाने के लिए वे भारत सरकार की भी मदद मांगेंगे। अब इस बयान पर लोग आपदा मंत्री धन रावत की जमकर चुटकी ले रहे हैं। वहीं, आपदा प्रबंधन मंत्री के इस बयान पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने तंज कसा है।

यह भी पढ़ें 👉  नशीले इंजेक्शनों की खेप बेचने निकला था तस्कर, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार

हरीश रावत ने ट्वीट करते हुए लिखा, “धन सिंह रावत का फेसबुक लाइव स्टेटमेंट देखने को मिला। उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में बारिश कम होती है कुछ में ज्यादा होती है, कहीं आगे होती है, कहीं पीछे होती है। उत्तराखंड के कष्ट तो मिट ही जाएंगे, मगर धन सिंह जी जिस एप को भारत सरकार को दिखाने जा रहे हैं, उसके जरिये अब देश में भी बारिश के अनिश्चित रहने के कारण जो कष्ट/चुनौतियां आती हैं, देश किसानों के सामने अब उसका भी निदान निकल गया है, तो धन सिंह रावत को पुष्कर सिंह धामी को चाहिये कि उनका नाम भारत रत्न के लिए प्रस्तावित कर दें।”

यह भी पढ़ें 👉  नशे की लत ने बनाया चोर- एसटीएच के डॉक्टरों का उड़ाया था कीमती माल, गिरफ्तार

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।