बगवाती रुख अपनाए हरीश धामी ने फेसबुक पर डाला ऐसा वीडियो, कांग्रेस पार्टी में मच गई खलबली

377
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस में बगावत इस समय पूरे जाेरों पर हैं। इसमें सबसे ऊपर नाम कुमाऊं के धारचूला से विधायक बने हरीश धामी (Harish Dhami Video) का नाम है। वह लगातार पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठा रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष और अध्यक्ष के चयन के बाद पार्टी के धारचूला विधायक हरीश धामी लगातार मुखर होकर बयानबाजी कर रहे हैं, जिससे कांग्रेस असहज महसूस कर रही है। अब हरीश धामी के फेसबुक पर डाले गए एक वीडियो (Harish Dhami Video) में उनके बयान ने साफ कर दिया है कि कांग्रेस को जल्द ही दलबदल का एक बड़ा झटका लग सकता है। हरीश धामी के इस वीडियो ने कांग्रेस पार्टी में एक बार फिर खलबली मचा दी है।

यह भी पढ़ें 👉  एकाएक रेस्टोरेंट में लगी आग, चपेट में आने से दो वाहन हुए राख, तीन लोग झुलसे

शनिवार को मुनस्यारी यूथ आईटी कांग्रेस फेसबुक अकाउंट पर धारचूला विधायक हरीश धामी का एक वीडियो (Harish Dhami Video) शेयर किया गया है, जिसमे हरीश धामी अपने विधानसभा क्षेत्र में समर्थकों के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। हरीश धामी अपने समर्थकों से कह रहे हैं कि उन्हें जनता ने विधायक बनाया है। इसलिए अपनी सीट छोड़ने से पहले मैं आप लोगों के बीच ही आऊंगा। उसके बाद ही सीट छोड़ने पर निर्णय लिया जाएगा। लेकिन धामी ने दम भरते हुए कहा कि वो साल 2027 में चाहे कुछ भी हो जाए, वह कांग्रेस पार्टी से चुनाव नहीं लड़ेंगे। पार्टी ने उनके साथ धोखा किया है।

यह भी पढ़ें 👉  पति ने घोटा पति का गला, अस्पताल ले जाने पर उठ गया हत्या के रहस्य से पर्दा

बता दें, हरीश धामी (Harish Dhami Video) ने नेता प्रतिपक्ष की दौड़ में स्वयं ही अपनी पैरवी की थी, जिसके बाद उन्हें उम्मीद थी कि वह नेता प्रतिपक्ष बन जाएंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बीते दिनों जैसे ही हाईकमान ने यशपाल आर्य का नाम घोषित किया तो पार्टी के अन्य विधायकों के साथ धामी कांग्रेस के खिलाफ मुखर हो गए।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  नौकर का कारनामा- मालिक के 13 माह के बेटे का गला रेत कर झाड़ियों में फेंका

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।