आईपीएल में धोनी के खराब प्रदर्शन पर सोशल मीडिया पर उनकी बेटी के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, विरोध में आये क्रिकेटर

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली।


चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी के एक आईपीएल मैच में खराब प्रदर्शन के बाद उनकी बेटी जीवा को लेकर एक सोशल मीडिया यूजर की अभद्र टिप्पणी से शुक्रवार को आम से लेकर खास तक भारी नाराजगी दिखी। पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान, अभिनेत्री नगमा सहित अन्य हस्तियों ने इसे शर्मनाक वाकया करार दिया।


टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने घटना पर आक्रोश जाहिर करते हुए एक ट्वीट में कहा, सभी खिलाड़ी मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करते हैं। कई बार प्रदर्शन खराब हो जाता है, लेकिन इससे किसी को यह अधिकार नहीं मिल जाता कि वो एक छोटी सी बच्ची के लिए अपशब्द का इस्तेमाल करे और उसे धमकी दे।
अभिनेत्री नगमा ने भी ट्वीट कर घटना को शर्मनाक बताया। उन्होंने लिखा, एक देश के तौर पर हम कहां खड़े हैं? यह बहुत ही शर्मनाक है कि आईपीएल में केकेआर से चेन्नई की हार के बाद लोगों ने धोनी की बेटी को धमकी दी।


महाराष्ट्र में शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा कि आज सोशल मीडिया का किस तरह से गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। यह इसका बड़ा उदाहरण है। वहीं कर्नाटक की विधायक सौम्या रेड्डी ने कहा कि यह बहुत ही दुखद है। हमारे देश में क्या हो रहा है? यह हम किस ओर जा रहे हैं।


वहीं, आम लोगों ने भी यूजर की टिप्पणी पर नाराजगी जताई। एक यूजर ने लिखा, यह सोशल मीडिया पर मेरी देखी सबसे घटिया चीज है। वहीं दूसरे ने लिखा, यह कितना भद्दा है यह सोचकर खून उबाल मार रहा है और चमड़ी काटने को दौड़ रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*