दुखद खबर : दुकान जाने के लिए निकले हल्द्वानी स्टेंडर्ड स्वीट्स के मालिक दिनेश गुप्ता को ट्रक ने कुचला, मौके पर ही दम तोड़ा।

हल्द्वानी। सुबह सुबह हल्द्वानी में एक दुखद खबर आई है। शहर के प्रसिद्ध मिठाई कारोबारी स्टैण्डर्ड स्वीट के मालिक दिनेश गुप्ता की सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसा सोमवार सुबह तब हुआ, जब वह दुकान जाने के लिए घर से निकले थे। वह स्कूटी से थे। तिकोनिया चौराहे पर ट्रक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। आरोपित ट्रक चालक को पुलिस ने पकड़ लिया है।

नैनीताल रोड के पास अम्बिका विहार निवासी 62 वर्षीय दिनेश गुप्ता सोमवार की सुबह स्कूटी से अग्रसेन चौराहा स्थित स्टैण्डर्ड स्वीट्स नाम की अपनी दुकान पर जा रहे थे। तिकोनिया चौराहे के पास पहुंचते ही काठगोदाम से हल्द्वानी की तरफ आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे वही स्कूटी समेत मौके पर ही गिर गए और उनकी मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक वाहन चालक बागेश्वर निवासी तरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया और ट्रक कोतवाली भेज दिया गया। कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि व्यवसाई का शव मोर्चरी भेज दिया गया है। पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है

वहीं दिनेश गुप्ता की मौत की खबर लोग हैरान रह गए। बड़ी संख्या में लोग मोर्चरी भी पहुँच गए हैं। इसके अतिरिक्त इंटरनेट मीडिया पर भी लोग दुख व्यक्त कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि दिनेश गुप्ता अपने भाइयों के साथ दुकान का संचालन कर रहे थे। उनके सरल स्वभाव की वजह से लोगों में अच्छी प्रतिष्ठा है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*