spot_img

हरिद्वार में कुत्ते ने मचाया आतंक, आधे घंटे में 26 लोगों को काटा, गुुस्साए लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

न्यूज जंक्शन 24, हरिद्वार। धर्मनगरी हरिद्वार में आज सुबह एक आवारा कुत्ते ने तांडव मचा दिया। देखते ही देखते ही उसने सिर्फ आधे घंटे के भीतर सड़क पर चल रहे 26 लोगों को काट लिया (Dog bites 26 people in half an hour), जिससे बिरला घाट से लेकर हर की पैड़ी क्षेत्र तक अफरा-तफरी मच गई। इससे गुस्साए लोगों ने बाद में डंडे से पीट पीटकर कुत्ते को मार डाला।

घटना बुधवार सुबह करीब आठ से नौ बजे के बीच की है। जब ललिता राव पुल के पास स्थित बिरला घाट क्षेत्र से शुरू हुआ एक आवारा पागल कुत्ते का तांडव हर की पैड़ी के पास जाकर समाप्त हुआ। बताया जा रहा है कि इस कुत्ते ने सिर्फ आधे घंटे के भीतर ही करीब 26 लोगों को काटा (Dog bites 26 people in half an hour), जिसमें स्थानीय लोगों के साथ सड़क पर घूम रहे यात्री भी शामिल थे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस कुत्ते के सामने जो भी आता गया, वह उसे काटता गया। ऐसा नहीं कि इसने सिर्फ मामूली खरोंच लोगों को मारी हो, कई लोगों के पैर से तो मांस तक नोच डाला। जिला अस्पताल में भी 8:30 बजे से घायलों के आने का सिलसिला 9:30 बजे तक जारी रहा, जिससे अस्पताल में भी हड़कंप मचा दिया। अकेले अकबर रोड पर ही 20 से ज्यादा लोगों को इस कुत्ते ने काटा।

बाद में कुत्ते के हर की पैड़ी तक पहुंचने पर घटना से गुस्साए कुछ लोगों ने डंडे से पीट पीटकर मार डाला। उनका कहना है कि यह कुत्ता शायद पागल हो चुका था, जो हर आने जाने वाले व्यक्ति को काट रहा था। इस कुत्ते के मरने के बाद यात्रियों के साथ-साथ स्थानीय लोगों ने भी राहत की सांस ली है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!