पड़ोसन को गाली देने से टोका तो भतीजों ने चाचा-चाची को फावड़े से काट डाला, भाई की भी कर दी ऐसी हालत

459
# cut the throat of the young man with an ax
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के चंदवापुर गांव में मामूली से विवाद पर भतीजों ने अपने चाचा और चाची को फावड़े से काट डाला (nephews cut the uncle and aunt with a shovel), जबकि एक भाई की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। घटनास्थल पर ही चाचा की मौत हो गई, जबकि चाची की ट्रामा सेंटर रेफर करने के दौरान रास्ते में मौत हुई है। पुलिस ने इस पूरे मामले में चार लोगों के खिलाफ हत्या (Double Murder in Bahraich) का मुकदमा दर्ज किया है।

पयागपुर थाना क्षेत्र के चंदवापुर में शनिवार देर रात इंदर पुत्र रामलाल व उनके पुत्र सुनील, छोटु व रंजीत दीवार पर पानी गिरने को लेकर गांव निवासी संदीप पुत्र बच्छराज की पत्नी को गाली दे रहे थे। इस दौरान अपने घर में खाना खा रहे 45 वर्षीय श्याम मनोहर ने घर के बाहर आकर महिला को गाली देने का विरोध किया। इससे आग बबूला हुए भतीजों ने चाचा पर फावड़े व लाठी डंडों से हमला (Double Murder in Bahraich) कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  आग से झुलसी गर्भवती महिला ने तोड़ा दम, ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा

शोर शराबा सुनकर चाची श्यामा देवी मौके पर पहुंची तो पति पर हमला देख उन्हें बचाने का प्रयास करने लगी। इससे नाराज भतीजों ने दंपती पर फावड़े से ताबड़तोड हमला किया। जिसमें चाचा की मौके पर मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल चाची श्यामादेवी को आनन-फानन में जिला अस्पताल लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। रास्ते में ही चाची की भी मौत हो गई। दोहरे हत्याकांड (Double Murder in Bahraich) से परिजन में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉  नानकमत्ता पहुंचे सीएम धामी, बाबा तरसेम सिंह को दी श्रद्धांजलि, जांच को एसआईटी गठन के निर्देश

जानकारी मिलते ही सीओ पयागपुर राजीव कुमार सिसौदिया व पयागपुर एसओ हरेंद्र कुमार मिश्रा के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। एसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि प्रकरण में मृतक के बेटे की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ हत्या (Double Murder in Bahraich) का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  ससुराल आये युवक ने तैश में कर डाली हवाई फायरिंग, गिरफ्तार

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।