spot_img

US Nagar में रिश्तों का डबल मर्डर : बाजपुर में संपत्ति के लिए चचेरे भाई की हत्या तो किच्छा में आम की गुठली को लेकर चाचा का कत्ल

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर अपराध के मामले में क्राइम सिटी बन गया है। यहां हत्या जैसी बड़ी वारदात आए दिन घट रही है। अब शुक्रवार को ही दो जगह दो लोगों की हत्या कर दी गई। बाजपुर में संपत्ति में बंटवारे को लेकर हुए विवाद में एक बुजुर्ग को पीटकर मार डाला गया तो किच्छा में आम की गुठली फेंकने से गुस्साए भतीजे ने अपने चाचा की जान ले ली।

वारदात 1 : बाजपुर में बुजुर्ग की हत्या, मां-बेटा जख्मी

बाजपुर में संपत्ति के बंटवारे को लेकर हुए विवाद में बुजुर्ग व्यक्ति की जान चली गई, जबकि बुजुर्ग की बहू और पोता बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना बाजपुर के मोहल्ला टांडा बंजारा सुल्तानपुर पट्टी की है। पुलिस के मुताबिक, गंगाराम सैनी व बलवीर सैनी चचेरे भाई हैं। इन दोनों के परिवार में घेर की जगह के हिस्से-बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे बलवीर सैनी व उसका बेटा विक्रम सैनी गंगाराम की जगह का कुछ हिस्सा कब्जाने के लिए हदबंदी कर रहे थे। गंगाराम की पत्नी भागवती देवी विरोध किया तो दोनों ने पाटल व बेलचे से हमला कर दिया। भागवती के ससुर अंगन लाल सैनी (70) ने बीच-बचाव करना चाहा तो आरोपितों ने उनके ऊपर भी हमला बोल दिया, जिससे वह जख्मी होकर बेसुध हो गए। वहीं, जानकारी मिलने पर पहुंचे भागवती के बेटे शक्ति सिंह के साथ भी आरोपितों ने मारपीट की और फरार हाे गए। तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाने पर चिकित्सकों ने अंगन लाल को मृत घोषित कर दिया, जबकि भागवती को प्राथमिक उपचाद देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया है। शक्ति सिंह का अस्पताल में ही उपचार चल रहा है।

वारदात 2 : भतीजे ने की चाचा की हत्या

दूसरी वारदात किच्छा में हुई। जहां मैजिक के पास आम की गुठली डालने को लेकर हुए विवाद के बाद भतीजे ने चाचा के सिर पर चारपाई के डंडे से हमला कर उनकी जान ले ली। पुलिस के मुताबिक, नन्हे खां के साथ ही उसके भाई रहीस का परिवार रहता है। नन्हे मैजिक चला कर अपने परिवार का पेट पालता है। गुरुवार दोपहर नन्हे का भतीजा अनस मैजिक के किनारे आम की गुठली डाल रहा था। नन्हे ने अनस को आम की गुठली डालने पर मक्खियां उसकी मैजिक पर भिनभनाने के कारण उसे रोका तो अनस ने गुस्से में आकर पास ही रखा चारपाई का डंडे से अपने चाचा नन्हे खां के सिर पर मार दिया। सिर पर चोट लगने से नन्हे लहूलुहान होकर गिर पड़े। उसे गंभीर हालत में सीएचसी किच्छा ले जाया गया। शाम को स्वजन उसे लेकर घर लौट आए। मगर शाम को तबीयत फिर खराब हो गई और उनकी मौत हो गई।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!