spot_img

अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी पर काठगोदाम में मुकदमा, पत्नी ने लगाए ये सनसनीखेज आरोप

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। काठगोदाम थाना पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया है (Dowry case filed on International badminton player)। थाने में दी तहरीर में खिलाड़ी की पत्नी ने आरोप लगाया है कि पति आैर उसके परिजनों पर तीन लाख रुपये के लिए दबाव डाला, जिसे न देने पर घर से निकाल दिया और अब तलाक देने की धमकी दे रहे हैं।

काठगोदाम थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि काठगोदाम के मुनई कालोनी ब्यूरा बंदोबस्ती निवासी सोनिया सनवाल ने तहरीर के जरिए शिकायत दर्ज कराई है। बताया है कि दिसंबर 2019 में उसका विवाह सैनिक कालोनी इज्जतनगर बरेली निवासी दीपक मिश्रा से हुआ था। विवाह से पूर्व उसके ससुर भवानी दत्त मिश्रा व सास बीना मिश्रा ने बताया था कि दीपक अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी है और डोरीलाल स्टेडियम बरेली में बैडमिंटन का कोच है।

पीड़िता का कहना है कि शादी के दौरान उसके घरवालों ने दहेज में नकद तीन लाख रुपये व सोने, चांदी के आभूषण दिए थे। मगर विवाह के बाद ससुराल पहुंचने के अगले दिन से ही दीपक ने गालीगलौज करना शुरू कर दिया। पिता की ओर से दी गई सोने की चेन व अंगूठी गिरवी रख दी। इसके बाद ससुरालियों ने उसके पिता से एक लाख रुपये की मांग की, जिसे उसके मायके वालों ने दे दिया। वहीं, ससुरालियों ने उनके पंडित विनोद चंद्र बुडलाकोटी से भी 40 हजार रुपये ले लिए। इसके बाद तीन लाख रुपये की और मांग की गई।

आरोप है कि फरवरी 2022 में उसके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। 25 फरवरी 2022 को उसने महिला समाधान केंद्र में प्रार्थना पत्र दायर किया काउंसलिंग के दौरान उसके पति ने बताया कि शादी जल्दबाजी में हुई। पति उसके साथ नहीं रहना चाहता। महिला का कहना है उसके शैक्षिक अभिलेख भी ससुराल में हैं, जिससे वह आगे की पढ़ाई नहीं कर पा रही है।

इधर, महिला के ससुर भवानी दत्त मिश्रा का कहना है कि बहू अपनी मर्जी से घर छोड़कर गई। मामला न्यायालय में चल रहा है। उनका बेटा देश के लिए 2016-17 में बैडमिंटन खेल चुका है। काठगोदाम थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया महिला के पति दीपक मिश्रा, ससुर भवानी दत्त मिश्रा व सास बीना मिश्रा पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया है Dowry case filed on International badminton player)।।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!