spot_img

शर्त जीतने के लिए चुल्लू में लेकर पी गया नाली का पानी, यहां की है ये घटना

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 60 वर्षीय बुजुर्ग नाली का पानी हाथ में लेकर पीता (drink drain water) नजर आ रहा है। मामला शर्त से जुड़ा है और चार दिन पुराना बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, मामला मध्य प्रदेश के थाना आनंदपुर के जावती गांव का है। वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि गांव की सरपंच के पति ने यहां के ग्रामीणों के सामने अजीब शर्त रखी थी कि गांव से निकलने वाली नाली का पानी जो भी शख्स पी लेगा (drink drain water), उसे वह दो हजार रुपये देगा। इसी को लेकर गांव के बुजुर्ग पन्नालाल ने नाली में हाथ डालकर पानी निकाला और फिर उसे पी (drink drain water) भी गया। इस पूरी घटना का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो भी बना लिया, जो अब साेशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यह बात जब पुलिस तक पहुंची तो थाना प्रभारी आनंदपुर ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है। मगर अभी तक किसी ने शिकायत नहीं की है। फिर भी वह अपने स्तर पर जांच – पड़ताल करा रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा ये

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि बुजुर्ग नाली के पास बैठा है और चुल्लू में नाली का पानी भरकर उसे पी गया (drink drain water)। इसमें आसपास खड़े लोग इस काम के लिए बुजुर्ग को शाबासी भी देते सुनाई पड़ रहे हैं। इसके बाद एक व्यक्ति बुजुर्ग की पीठ पर हाथ रखकर उसे दूसरी ओर ले गया। वीडियो किसने वायरल किया, इसकी जानकारी भी जुटाई जा रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!