Vedio-कुत्ते के भौंकने पर शराबी ने काट दिया उसका कान, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना, मेनका गांधी के संगठन ने ये किया हाल

266
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, बरेली।

सिकलापुर इलाके में एक शराबी युवक की एक वीडियो वायरल हुई है जिसमें वह एक कुत्ते पर ब्लेड से हमला कर रहा है। उसका कुसूर सिर्फ इतना था कि उसके नशे में लड़खड़ाने पर वह उस पर भौंक रहा है। इस मामले में मेनका गांधी के संगठन पीएफए की ओर से कोतवाली में तहरीर दी जाएगी।

पीपुल्ल फॉर एनिमल्स के रेस्क्यू प्रभारी धीरज पाठक का कहना है कि उनको सूचना मिली कि बरेली कॉलेज से फर्नीचर वाली गली सिकलापुर में कोई शराबी युवक पिछले कई दिनों से बेजुबानों की हत्याएं कर रहा है। उसने बाइक चढ़ाकर 6 पिल्लों को मार दिया। उसकी एक हरकत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। वह गली में बैठे एक कुत्ते पर ब्लेड से हमला करता है। कुत्ते का कसूर इतना था कि वह उसे देखकर भौंकने लगा। इसी बात पर उसने उसके कान पर ब्लेड से हमला किया जिससे उसका कान कट गया। गर्दन पर भी ब्लड लगा लेकिन यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लोगों ने सीसीटीवी की फुटेज पीएफए को दे दी है। धीरज पाठक का कहना है, इस मामले में कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराएंगे जिससे आरोपी को सजा मिल सके और बेजुबानों की रक्षा हो सके।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार