spot_img

नशे में धुत डॉक्टर बोला, PM से शिकायत करो या CM से कोई फर्क नहीं पड़ता, घायल मरीजों का इलाज करने से किया मना

हल्द्वानी। सोबन सिंह जीना बेस अस्पताल एक बार फिर से चर्चा में आया है। मामला देर रात का है। यहां इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने शराब पीकर मरीजों और तीमारदारों से बदतमीजी और गाली-गलौज की। पूरे मामले में तीमारदार ने कोतवाली में डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग के लिए तहरीर दी है।

हल्द्वानी के उजाला नगर निवासी जावेद ने कोतवाली पुलिस में तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि देर रात मारपीट के मामले में घायल को इमरजेंसी में भर्ती कराया गया था, जहां इमरजेंसी में तैनात एक डॉक्टर ने इलाज करने से मना करते हुए मरीजों और तीमारदारों के साथ गाली-गलौज और बदतमीजी करना शुरू कर दिया। इस दौरान मौके पर पुलिस भी मौजूद रही। लेकिन डॉक्टर अपनी जिद में रहा।

डॉक्टर ने कहा कि मैं इलाज नहीं करूंगा। मेरी शिकायत प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से कर देना। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। इस दौरान तीमारदारों ने डॉक्टर की इस हरकत का वीडियो बना लिया। तीमारदारों का आरोप है कि डॉक्टर नशे में धुत था और मरीजों और तीमारदारों के साथ गाली-गलौज और बदतमीजी कर रहा था। तीमारदारों ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर के इलाज नहीं करने के बाद घायल मरीज को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान मौके पर पुलिस भी मौजूद थी लेकिन डॉक्टर पुलिस के सामने ही तीमारदारों और मरीजों के साथ बदतमीजी करता रहा। पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पराशर का कहना है कि पूरे मामले की जांच कराई जाएगी।

बताया जा रहा है कि डाक्टर का नाम कैलाश रावत है। यह हर समय नशे में ही रहते हैं। हल्द्वानी बेस अस्पताल से पहले ये रामनगर चिकित्सालय में तैनात थे। वहां भी शराब के नशे में उपद्रव किया था। इन्होंने नशे में चिकित्सालय के शीशे तोड़ने, इमरजेंसी के रजिस्टर फाड़कर, कुर्सी मेज पलट दी थी। एम्बुलेंस 108 में पत्थर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया था। उस मामले में सीएमएस भी इन पर कार्रवाई नहीं कर पाए।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!