दोस्त को शराब पिलाई फिर गला रेता और कार में ही जिंदा जला डाला। जानिए क्यों खेला इतना घिनौना खेल

न्यूज जंक्शन 24, हिसार।

लाखों रुपयों का कर्ज लेकर मौज मार रहे एक व्यापारी का दिमाग इतना खतरनाक खेल खेल देगा, शायद ही कोई सोच सकता है। हिसार में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक शातिर व्यापारी ने गांव के साथी लड़के को कार से बहुत दूर ले जाकर दारू पी। जब लड़के को खूब नशा हो गया, तब उसका गला रेत डाला और बाद में उसी कार में लिटाकर आग लगा दी।
घटना बिलासपुर गांव की है। जहां के रहने वाला राममेहर वयापार का काम करता है। हसने लाखों रुपये का कर्ज बैंक और सूदखोरों से ले रखा है। आये दिन उसको कोई न कोई तलाशता रहता था। पुलिस के मुताबिक व्यापारी ने दिमाग लड़ाया कि मैं अगर अपनी कार में किसी और को फूंक दूंगा तो लोग मुझे मरा समझेंगे और मैं चुपके से कहीं और फरार हो जाऊंगा। यही सोच वह गांव के अपने एक सहपाठी रमलू को बिना कुछ किसी को बताये कार में बैठाकर साथ ले गया। बहुत दूर जाकर अकेले में उसने रमलू के साथ दारू पी। रमलू जल्दी नशे में आ गया। इसी का फायदा उठा राममेहर ने रमलू का गला रेत डाला। उसके बाद इधर-उधर देख कार में ही आग लगा दी। जिसमें रमलू जलकर जिंदा मर गया। घटना के बाद राममेहर गायब हो गया।
एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि राममेहर गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने बताया है कि ऐसा इसलिए किया ताकि लोग समझें कि व्यापारी को किसी ने कार में जला दिया। और लोग व बैंक पैसा न मांगने आएं। मगर शातिर दिमाग कामयाब नहीं हो सका। रमलू शराब पीने का आदि था। उसके छह बच्चे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*