spot_img

रामनगर में दिवाली की खुशियों के बीच मचा कोहराम, पड़ोसी ने काट डाला गला

न्यूज जंक्शन 24, रामनगर। जहां एक तरफ दिवाली का उल्लास बिखरा हुआ है, वहीं रामनगर में बुधवार को एक परिवार में कोहराम मच गया। नगर के मालधन गांव में छोटी दीवाली की खुशियों के बीच पड़ोसी ने युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या (Murder in Ramnagar) कर दी। हत्या के पीछे अवैध संबंध की वजह बताई जा रही है। हालांकि पुलिस जमीन विवाद को लेकर भी जांच कर रही है।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के किशनपुर में रहने वाल वीर सिंह मालधन गांव के आनंदनगर में परिवार के साथ एक झोपड़ी में रहकर मजदूरी करता था। बुधवार शाम को वीर सिंह अपने पड़ोसी अमर सिंह की झोपड़ी में गया था, जहां उनमें किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि अमर सिंह ने तैश में आकर वहीं पड़े पाटल से वीर सिंह के गले पर हमला कर उसकी हत्या (Murder in Ramnagar) कर डाली।

पत्नी के साथ हुआ फरार

ग्रामीणों का कहना है कि हत्या के बाद (Murder in Ramnagar) अमर सिंह शव को ठिकाने लगाने की फिराक में था। वह शव को घसीटकर बाहर ले ही जा रहा था कि लोगाें की उस पर नजर पड़ गई और शोक मचा दिया, जिसके बाद लोग मौके की ओर दौड़ पड़े। यह देख अमर सिंह शव को वहीं छोड़कर पत्नी के साथ फरार हो गया। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मालधन और रामनगर दोनों जगहों की पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मौके से आलाकत्ल पाटल भी बरामद कर लिया।

आरोपित के गिरफ्तार होने की चर्चा

वारदात के बाद गांव में चर्चा है कि पुलिस ने आरोपित अमर सिंह व उसकी पत्नी को पकड़ लिया है। दोनों पुलिस हिरासत में है, मगर अभी पुलिस इसे लेकर कुछ बोल नहीं रही है। सीओ बलजीत भाकुनी ने भी इस बारे में कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया। उन्हाेंने सिर्फ इतना ही कहा कि आरोपित अमर सिंह पर हत्या (Murder in Ramnagar) का संदेह है। पुलिस जांच कर रही है।

मृतक वीर सिंह की हैं चार संतानें

मृतक वीर सिंह मालधन में परिवार के साथ रहता था। परिवार में उसकी पत्नी के अलावा दो बेटे और दो बेटियां भी हैं। वीर सिंह का बड़ा बेटा जयदेव मजदूरी करता है, जबकि छोटा बेटा टेलर है।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles