spot_img

आठ साल के बच्चे को बनाया नौकर, खाना मांगा तो बेल्ट से कर डाली पिटाई। पुलिस पहुंची तो इस हालत में मिला बालक…

देहरादून। राजधानी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति ने आठ साल के बच्चे को खाना मांगने पर बेल्ट से पीट दिया। वह बच्चे से जबरन घर का काम भी करा रहा था। बेल्ट से पिटाई करने के कारण बच्चे की पूरी पीठ नीली पड़ गई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घटना देहरादून के लक्खीबाग की है। शहर कोतवाली में तैनात एसएसआइ लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया, देर रात किसी व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी कि क्षेत्र में एक बच्चा चार पहिया वाहन के नीचे छिपा हुआ है। इस पर एसआइ पंकज कुमार पुलिस की एक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बच्चा डरा हुआ था और वाहन के नीचे से निकलने के लिए तैयार नहीं था। पुलिस के काफी समझाने पर वह बाहर आया।

पूछताछ की गई तो उसने बताया कि क्षेत्र में ही रहने वाले जसमीत सिंह भाटिया के घर में वह झाड़ू-पोछा करने के साथ ही बर्तन धोता है और वहीं रहता है। आरोपित मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता है। बच्चे ने पुलिस को बताया कि रात में घर का काम निपटाने के बाद उसने जसमीत से खाना मांगा तो वह गुस्सा हो गया और उसे बेल्ट से पीटने लगा। किसी तरह उसने खुद को आरोपित के चंगुल से छुड़ाया और घर से भाग निकला। वहां से निकलने के बाद वह वाहन के नीच छिप गया, ताकि आरोपित उसे ढूंढ न पाए।

बच्चे की आपबीती सुनने के बाद पुलिस उसे दून अस्पताल ले गई और वहां उपचार कराने के बाद कोतवाली लेकर आई। इसके बाद मंगलवार को सुबह पुलिस की एक टीम आरोपित के घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि बच्चे की मां जसमीत आरोपी के परिवार की परिचित है। तीन माह पहले वह खुद को बीमार बताकर बच्चे को जसमीत के पास छोड़ गई थी। इसके बाद वह लौटकर नहीं आई। पुलिस कांवली रोड स्थित उसके पते पर पहुंची, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। उसका फोन भी बंद आ रहा है। बताया जा रहा है कि महिला मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोंडा की रहने वाली है। बच्चे के पिता का भी पता नहीं है।

 

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

 

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!