spot_img

एकलव्य क्रिकेट एकेडमी हल्द्वानी ने भीमताल को 8 विकेट से हराया, कपिल बोरा चमके

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल। जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन की आेर से आयोजित जिला लीग में मंगलवार को भीमताल स्पोर्ट्स एसोसिएशन और एकलव्य क्रिकेट एकडेमी हल्द्वानी के बीच मुकाबला हुआ।

कमलुवागांजा के जीएनजी क्रिकेट एरिना में हुए मुकाबले में भीमताल के कप्तान जगमोहन उपाध्याय ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। भीमताल स्पोर्ट्स एसोसिएशन ने 30 ओवर में सभी विकेट खोकर 153 रन बनाए। टीम के लिये सतीश ने 9 चौके की मदद से 47 रन, अभिषेक आर्या ने 2 चौके की मदद से 21 रन, विनीत शर्मा ने 2 चौके की मदद से 18 रन बनाये। वहीं, एकलव्य के लिये सिंकदर बोरा, भूपेंद्र बोरा और आकाश मसीह ने टीम के लिये 3-3 विकेट लिये।

जवाब में उतरी एकलव्य क्रिकेट एकेडमी की टीम ने निर्धारित लक्ष्य को 28.5 ओवर में पूरा कर मैच को 8 विकेट से जीत लिया। कपिल बोरा ने 7 चौके 4 छक्के की मदद से 79 रन बनाए। इसके अलावा आकाश मसीह ने 23 रन, भूपेन्द्र बोरा ने 18 कप्तान राकेश उप्रेती ने 14 रन का योगदान दिया। भीमताल स्पोर्ट्स एसोसिएशन के लिये गेंदबाज कमलेश भंडारी ने 2 विकेट लिये।

मैच के अंपायर निश्चय मेहरा और विजय आर्या, जबकि स्कोरर पवन राणा ओर दया पनेरू ने निभाई। इससे पहले मैच के मुख्य अतिथि पूर्व राज्यमंत्री प्रदेश कांग्रेस महामंत्री महेश शर्मा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया। इस मौके पर सीएयू के कार्यवाहक कोषाध्यक्ष दीपक मेहरा, जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन कमल पपनै, किशन अनेरिया, मो. रेहान, नरेंद्र खनी, विशाल भोजक, सचिन बेलवाल, रक्षित बिष्ट, भूपेन्द्र कन्नौजिया, गौरव कपिल मौजूद थे।

आज लीग का अंतिम मैच

जिला नैनीताल क्रिकेट एशोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया कल लीग का अंतिम मैच उत्तराखंड क्रिकेट फाउंडेशन और जीएनजी क्रिकेट एरिना के मध्य प्रातः 6.30 बजे से कमलुवागांजा के जीएनजी मैदान में खेला जायेगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!