उत्तराखंड में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, अंतिम दिन आ रहे मोदी-योगी और प्रियंका

193
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड में चुनाव प्रचार (Uttarakhand election campaign) के लिए आज अंतिम दिन है। 14 फरवरी को होने जा रहे मतदान से पूर्व शनिवार शाम पांच बजे चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। इसके बाद उम्मीदवार डोर टू डोर जनसंपर्क ही कर सकेंगे। इस कारण आज चुनाव प्रचार (Uttarakhand election campaign) के आखिरी दिन तमाम राजनीतिक पार्टियां प्रचार में जोर लगाएंगी। इसके लिए तमाम सियासी सूरमा आज अपने पार्टी प्रत्याशियों के हक में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

सत्तारूढ़ दल भाजपा की ओर से जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे दिग्गज चुनाव प्रचार के लिए मैदान में होंगे, वहीं कांग्रेस की ओर से महासचिव प्रियंका गांधी के साथ राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट मोर्चा संभालेंगे। आम आदमी पार्टी के मनीष सिसोदिया भी मैदान में होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा में भीषण अग्निकांड- कई झोपड़ियों हुई राख

भाजपा की ओर से जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित (Uttarakhand election campaign) करेंगे, वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह यमकेश्वर, सल्ट और रामनगर में और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोटद्वार और टिहरी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह धनोल्टी, रायपुर और सहसपुर में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में रैली करेंगे।

इधर, कांग्रेस की तरफ से पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी खटीमा, हल्द्वानी और श्रीनगर गढ़वाल में चुनावी रैलियों (Uttarakhand election campaign) को संबोधित करेंगी। राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट कोटद्वार, यमकेश्वर और नरेंद्रनगर में सभाएं करेंगे। जबकि एमपी व सीडब्ल्यूसी के सदस्य दीपेंद्र हुड्डा झबरेड़ा, खानपुर, हरिद्वार ग्रामीण और डोईवाला में पार्टी प्रत्याशियों के हक में रैली कर वोट की अपील करेंगे। वहीं आम आदमी पार्टी के दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया विकासनगर, सहसपुर, मसूरी और डोईवाला में पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  लोकतंत्र का महापर्व- हल्द्वानी में दूल्हे के साथ पहुंची दुल्हन ने डाला वोट

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।