spot_img

Big breaking in uttrakhand : ऊधमसिंह नगर में भाजपा विधायक की पुत्रवधू को लगा electric current, इस तरह हो गई मौत…

 

न्यूज जंक्शन 24, ऊधमसिंह नगर : पहाड़ पर हो रही बेइंतहा बारिश ने किसी ना किसी रूप में तमाम लोगों की जिंदगी छीन ली है। इसी क्रम में रुद्रपुर के शुक्ला फार्म में विधायक की पुत्र वधू को electric current लग गया और उनकी मौत हो गई। इसको लेकर विधायक के परिजनों में हड़कंप मच गया है। विधायक राजेश शुक्ला ने तो शुक्ला फार्म में जलभराव के लिए फार्म के पास स्थित एक अस्पताल को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि नदी की दिशा मोड़ देने से यहां जलभराव की समस्या और भयावह हो गई है। जिस वजह से सारा पानी शुक्ला फार्म में भर गया और आज यह दुखद घटना के रूप में सामने आया।

kichcha से भाजपा विधायक राजेश शुक्ला के चचेरे भाई कमलेश शुक्ला उत्तर प्रदेश के देवरिया विधानसभा सीट से विधायक है उनकी जमीन जायदाद मकान शिक्षा क्षेत्र में ही है। यहां तक कि उनके परिजन भी यही रहते हैं। रविवार रात से लगातार हो रही बारिश पूरे तराई में कहर बरपा रही है। इसी कारण kichcha के शुक्ला फार्म में भी जबरदस्त जलभराव हो रखा है। शुक्ला फार्म में रहे रहे विधायक राजेश शुक्ला के विधायक भाई कमलेश शुक्ला की पुत्रवधू जलभराव के बीच पंखे को बंद करने के लिए स्वीच ऑफ करने गई। जैसे ही उन्होंने स्वीच ऑफ किया कि electric current दौड़ पड़ा। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। कंचन (32) पत्नी अनूप शुक्ला की मौत की खबर से उत्तर प्रदेश के विधायक कमलेश शुक्ला और परिजनों में कोहराम मच गया।

इधर, किच्छा विधायक राजेश शुक्ला का कहना है कि शुक्ला फार्म में एक अस्पताल बना हुआ है। इसका निर्माण गलत तरीके से हुआ है। अस्पताल प्रशासन ने नदी का मुख मोड़ रखा है। जिससे पूरा जलभराव शुक्ला फार्म में हो जाता है। जलभराव की निकाशी नहीं होने से electric current दौड़ने की दुःखद घटना सामने आई है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन जांच में जुट गया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles