शादी समारोह में हाथी का ‘डांस’, दूल्हा बग्घी छोड़कर भागा, देखें वीडियो

प्रयागराज। शहर में हुए एक शादी समारोह के रंग में तब भंग पड़ गया, जब एक हाथी ने समारोह में पहुंचकर जमकर उत्पात मचा दिया। उसने पंडाल तोड़ डाला, गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त कर दीं। यह देख दूल्हा भी भाग खड़ा हुआ। बाद में किसी तरह महावत ने हाथी को काबू किया, मगर इस बीच एक घंटे तक हाथी शादी समारोह में उत्पात मचाता रहा, जिससे वहां जश्न की जगह भय का माहौल बना रहा। यह हाथी बारात के साथ ही लाया गया था।

मामला यूपी के प्रयागराज के थरवई के नारायणपुर गांव का है और घटना शुक्रवार रात का। राजेश के घर से सरायनायत के अलमापुर गांव में साधु दुबे के घर बरात आई थी। बारात में हाथी और घोड़े भी लाए गए थे। इसी दौरान समारोह में बज रहे डीजे की तेज आवाज सुनकर हाथी भड़क गया और उसने वहां लगे टेंट और कई गाड़ियों पर हमला बोल दिया। गाड़ियों को क्षतिग्रस्त करने के बाद उसने गांव के कई घरों को भी क्षतिग्रस्त किया।

हाथी के भड़कने पर विवाह स्थल पर भगदड़ मच गई। दूल्हा भी बग्घी छोड़कर भाग गया। शादी में मौजूद लोगों ने भी घर के भीतर घुसकर अपनी जान बचाई। इस दौरान हाथी ने एक सफारी वाहन को पलट दिया था। सूचना पर तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंची, तब जाकर हाथी को काबू में किया जा सका। तकरीबन एक घंटे बाद किसी तरह महावत भड़के हाथी को लेकर वहां से गया। भगदड़ में कुछ लोग घायल भी हुए। हाथी के जाने के बाद शादी की रस्में निभाई जा सकीं।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*