दुस्साहस: कोरोना पीड़ित महिला से वार्ड बॉय ने की rape की कोशिश, यहां का मामला

ग्वालियर। जिले के एक अस्पताल के बार्ड बॉय ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। ऑक्सीजन स्पोर्ट पर लेटी एक कोरोना पीड़ित महिला से उसने रेप की कोशिश की। उसके चीखने चिल्लाने पर वह भाग गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

 

 

मामला ग्वालियर के एक निजी अस्पताल के कोविड सेंटर का है। जहां एक महिला को कोविड पॉजिटिव होने के बाद भर्ती किया गया है। महिला का ऑक्सीजन लेवल कम होने के चलते उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट दिया जा रहा है।

पीड़ित महिला के बेटे ने एफआईआर लिखवाई है कि शनिवार रात को विवेक लोधी नाम का एक वार्ड बॉय उनकी मां के वार्ड में आया। उनकी मां कोरोना संक्रमित हैं इसलिए कमरे में और कोई नहीं रहता। इसका फायदा उठाकर वार्ड बॉय ने शिकायतकर्ता की मां के साथ गलत हरकत शुरू कर दी।

महिला ने वार्ड बॉय पर चिल्लाना शुरू किया तो वह आनन-फानन में कमरे से फरार हो गया। इसके बाद महिला ने अपने बेटे को कॉल कर पूरी घटना के बारे में बताया। मामले की जानकारी मिलते ही महिला का बेटा अपने परिजनों को लेकर अस्पताल पहुंचा।

पुलिस का कहना है कि बेटे की शिकायत पर आरोपी विवेक लोधी के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही वार्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर भी लापरवाही के आरोप लगाया है जिसकी जांच की जा रही है। साथ ही पूरे मामले को लेकर वार्ड बॉय से पूछताछ की जा रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*