बीएल एग्रो की बिल्डिंग से गिरकर इंजीनियर की मौत, कर्मचारियों पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

कि

 

न्यूज जंक्शन, बरेली।

परसाखेड़ा स्थित बीएल एग्रो की बिल्डिंग की छत से गिरकर एक इंजीनियर की मौत हो गई। इंजीनियर के सहकर्मी ने थाना सीबीगंज में बीएल एग्रो के कर्मचारियों पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

न्यू दिल्ली वसुंधरा इंडोर के रहने वाले अरुण भौमिक ने बताया कि उनके सहकर्मी साईं विशाल बीएल एग्रो परसाखेड़ा में प्रदूषण नियंत्रण करने आये थे। बिल्डिंग की ऊंचाई पर काम चल रहा था। साईं विशाल और वह कैंपस की बिल्डिंग में छत से अपनी यूनिट लगाने जा रहे थे। कंपनी के कर्मचारियों ने उन्हें नहीं बताया कि छत के हिस्से में खतरा है। छत का फर्श कमजोर है। विशाल छत को तोड़ते हुए जमीन पर आ गिरे। गंभीर चोट आने से वे बेहोश हो गए। काफी खून बह गया। उन्हें फौरन एसआरएमएस हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। सीबीगंज पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को हवाई जहाज से बुधवार को बेंगलुरू भेजा गया था।

इस संबंध में बीएल एग्रो के एमडी घनश्याम खण्डेलवाल ने बताया कि विशाल बगैर बेल्ट के छत पर चढ़ गए। सिक्योरिटी ने ध्यान नहीं रखा जहां क्रॉस का निशान लगा था। इस दौरान हादसा हो गया। हादसे के बाद बीएल एग्रो कंपनी के सभी कर्मचारियों ने उन्हें उन्हें फौरन हॉस्पिटल पहुंचाया। मैंने खुद मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर से तीन घंटे तक बेहतर इलाज के सम्बन्ध में बातचीत की पर वे बच नहीं सके। हादसा बेहद दुखद है। बीएल एग्रो परिवार पीड़ित के साथ है। हम हर संभव उनका सहयोग कर रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*