spot_img

WhatsApp पर सभी को मिल रहा 105 रुपये का कैशबैक, यह है लेने का तरीका

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। मैसेजिंग एप व्हाट्सएप (WhatsApp) ने अपने यूजर्स को कैशबैक (cashback on WhatsApp) ऑफर देने की घोषणा की है। व्हाट्सएप ने कैशबैक ऑफर के लिए बकायदा भारतीय यूजर्स को नोटिफिकेशन दिया है। भारत में व्हाट्सएप के आईओएस यूजर्स को 105 रुपये के कैशबैक के लिए नोटिफिकेशन मिलने लगा है। WhatsApp Pay के कैशबैक ऑफर का नोटिफिकेशन एप में सबसे ऊपर दिख रहा है।

WhatsApp Pay का यह कैशबैक (cashback on WhatsApp) सभी आईओएस यूजर्स के लिए जारी किया गया है। हालांकि कई रिपोर्ट के मुताबिक आईओएस के अलावा एंड्रॉयड यूजर्स को भी यह ऑफर मिल रहा है। 105 रुपये का यह कैशबैक तीन बार में आपको मिलेगा यानी प्रत्येक पेमेंट पर 35 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

ऐसे लें 105 रुपये का कैशबैक

अपना व्हाट्सएप खोलें और सबसे ऊपर दिख रहे तीन डॉट पर क्लिक कर पेमेंट आॅप्शन चुनें। पेमेंट के विकल्प पर जाने के बाद अपने बैंक अकाउंट को लिंक करें। यह वैसे ही होगा जैसे आपने गूगल पे या फोन पे के साथ बैंक अकाउंट को लिंक किया था। लिंक होने के बाद पेमेंट के विकल्प पर क्लिक करें। अब किसे, कितना पैसा भेजना है, यह तय करें और यूपीआई पिन के साथ पेमेंट करें। हालांकि यह ऑफर सिर्फ उन्हीं यूजर्स के लिए है जो पहली बार व्हाट्सएप पे का इस्तेमाल कर रहे हैं। जो लोग पहले से व्हाट्सएप पे इस्तेमाल कर रहे हैं, उनके लिए यह ऑफर नहीं है। 35 रुपये का कैशबैक पहले तीन ट्रांजेक्शन के साथ मिलेगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!