CM धामी की पत्नी का फर्जी ऑडियो वायरल, सियासी हलकों में मची खलबली, हुई ये कार्रवाई

2006
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पत्नी का एक कथित ऑडियो (Fake audio of CM Dhami’s wife) इन दिनों वायरल हो रहा है। इससे सियासी हलकों में खलबली मच गई है। हालांकि इसे फर्जी भी बताया जा रहा है। इस मामले में लालकुआं से भाजपा के पूर्व विस्तारक पवन गहिर ने दो लोगों पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पत्नी का फर्जी ऑडियो (Fake audio of CM Dhami’s wife) वायरल कर सीएम और उनकी पत्नी की छवि खराब करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने उनकी तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है।

28 मार्च को लालकुआं से भाजपा के पूर्व विस्तारक पवन गहिर ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि 24 मार्च को पहेनिया गांव के त्रिलोचन सिंह राणा उर्फ चिंटू राणा ने उन्हें व्हाट्सएप पर सीएम की पत्नी का फर्जी ऑडियो (Fake audio of CM Dhami’s wife) भेजा। इसके बाद दूसरा ऑडियो भी सामने आया, जिसे 28 मार्च को गणेश मुंडेला ने उनके फोन पर भेजा। पवन ने कहा कि वह सीएम धामी की पत्नी की आवाज से भली-भांति परिचित हैं। यह ऑडियो पूरी तरह फर्जी है। सीएम धामी और उनकी पत्नी की छवि धूमिल करने के लिए इस तरह के फर्जी ऑडियो (Fake audio of CM Dhami’s wife) बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  अनियंत्रित ट्रक खाई में समाया, एक की मौत, दूसरा घायल

कोतवाल नरेश चौहान ने बताया कि आरोपी त्रिलोचन सिंह राणा उर्फ चिंटू और गणेश मुंडेला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इधर, सीओ बीएस भंडारी ने बताया कि मामले (Fake audio of CM Dhami’s wife) की जांच कोतवाली के दरोगा ललित सिंह रावल को सौंपी गई है। जल्द ही जांच पूरी कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  शिमला से बरामद हुई उत्तराखंड से अपहृत की गई किशोरी, आरोपी गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  ......तो नौकर ने इस बात से नाराज होकर रेता था मासूम का गला, पुलिस ने दबोचा

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।