spot_img

सिंगर केके की मौत मामले में नया मोड़, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, होटल स्टाफ शक के घेरे में

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ की मंगलवार रात कोलकाता में मृत्यु हो गई (Famous Bollywood singer KK passed away)। वह केके के नाम से मशहूर थे। पहले उनकी मौत के पीछे हार्ट अटैक को कारण बताया जा रहा था, मगर अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने उनकी मौत के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक, न्यू मार्केट पुलिस ने केके की असामान्य मौत का मामला दर्ज किया है। इसके बाद आयोजक और होटल स्टाफ संदेह के घेर में आ गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस इनसे पूछताछ कर सकती है।

अभी तक बताया जा रहा था कि कोलकाता में लाइव शो के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद वह होटल चले गए और गिर पड़े। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया (Famous Bollywood singer KK passed away)। हालांकि, अब सामने आ रहा है कि केके की मौत अप्राकृतिक तरीके से हुई। उनके चेहरे व सिर पर चोट के निशान मिले हैं। बताया जा रहा है कि केके को जब अस्पताल ले जाया गया तब उनके सिर पर चोट के निशान मिले थे।

हालांकि, इन सभी बातों पर से पोस्टमार्टम के बाद ही पर्दा उठेगा। जानकारी के मुताबिक, कुछ देर बाद एसएसकेएम अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम शुरू होगा। जानकारी के मुताबिक, परिवार की सहमति मिलने के बाद पूछताछ और पोस्टमार्टम किया जाएगा। केके की पत्नी व बेटा कोलकाता पहुंच रहे हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!