किसान नेता राकेश टिकैत का कर दिया मुंह काला, यहां घटी घटना से हुआ फिर यह बबाल

754
खबर शेयर करें -

 

नई दिल्ली : कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु पंहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत के ऊपर कुछ लोगों ने काली स्याही फेंक दी। इसके बाद बबाल मच गया। टिकैत समर्थक और एक अन्य किसान नेता समर्थको के बीच जमकर लात-घूंसे चले।

राकेश टिकैत एक कार्यक्रम के सिलसिले में यहां पंहुंचे थे। वह बेंगलुरु में प्रेस कर रहे थे। पत्रकार वार्ता के दौरान एक पत्रकार ने उनसे स्थानीय किसान नेता चंद्रशेखर को लेकर सवाल पूछ लिया। जिस पर उन्होंने उक्त नेता को ही जानने से इनकार कर दिया। इससे वहां मौजूद चंद्रशेखर समर्थक किसानों ने टिकैत के जवाब पर गुस्सा जताते हुए प्रेस के दौरान ही उनके मुंह पर स्याही फेंक दी। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई।

देखते ही देखते टिकैत और स्थानीय किसान नेता चंद्रशेखर के समर्थकों में कुर्सियां चलने लगीं। पुलिस के पहुंचने के बाद स्थित पर काबू पाया जा सका। हालांकि पुलिस पहुंचने से पहले टिकैत समर्थकों ने स्याही फेंकने वाले को दबोच लिया और जमकर पीटा। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

इधर, राकेश टिकैत ने इसे सोची समझी साजिश का हिस्सा बताया है। साथ ही आरोप लगाया कि उनकी आवाज दबाने के लिए कुछ ताकतें पिछले कुछ महीनों से उनके विरुद्ध काम कर रही हैं।