spot_img

काठगोदाम में बेटी की गर्दन रेतकर हत्या करने के आरोपी पिता और भाई गिरफ्तार, एसएसपी ने किया बड़ा खुलासा

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। काठगोदाम थानाक्षेत्र में शुक्रवार शाम को नवविवाहिता बेटी की हत्या करने के आरोपित मृतका के सौतेले पिता और और भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने शनिवार को मामले का खुलासा किया।

एसएसपी ने बताया कि युवती ने प्रेम विवाह किया था। इसी बात से युवती के सौतेले पिता और भाई नाराज थे। इसी वजह से उन्होंने शुक्रवार को युवती की हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू और कपड़े भी बरामद कर लिए हैं। नवविवाहिता के घायल शौहर का अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है। सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए घटनास्थल और आसपास के क्षेत्र में पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी पिता-पुत्र।
यह है पूरा मामला

काठगोदाम थाना क्षेत्र स्थित कालटैक्स निवासी 19 वर्षीय कायनात करीब ढाई साल से अपने ही पड़ोस में ही रहने वाले सलमान (20) के साथ प्यार करती थी। करीब दो महीने पहले दोनों घर से फरार हो गए और निकाह कर लिया। तभी से कायनात के परिवार वाले मन में खुन्नस पाले बैठे थे। उन्होंने बेटी से सभी तरह के रिश्ते खत्म कर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी। इधर, निकाह के बाद कायनात व सलमान अपने घर से कुछ दूर किराए का मकान लेकर रहने लगे।

शुक्रवार शाम कायनात को रिश्तेदारी में निकाह कार्यक्रम में शामिल होने जाना था। शाम छह बजे वह अपने ससुराल में पड़ोसी युवती से मेहंदी लगवाने के लिए पहुंची थी। शौहर घर से कुछ दूर पर था। इसी बीच कायनात के सौतेले पिता व भाई हाथों में चाकू लेकर पहुंचे और उसका गला काट दिया। चीखपुकार सुनकर सलमान मौके पर बीच-बचाव करने पहुंचा तो आरोपितों ने उस पर व पड़ोसी निधा पर भी जानलेवा हमला कर दिया। स्वजन दोनों को अस्पताल लेकर जाने लगे तो आरोपित पिता-पुत्र ने रास्ते में घेरकर दोबारा कायनात पर हमला कर दिया और चाकू से उसकी गर्दन रेत डाली थी।

ऐसे ही लेटेस्ट खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles