spot_img

8 बच्चों के पिता ने 8वीं की छात्रा से रचाई शादी, फिर पार कर दीं अत्याचार की हदें

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। झारखंड के जामताड़ा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां आठ बच्चों के पिता ने कक्षा आठवीं में पढ़ने वाली छात्रा से शादी रचाई और फिर बाद में उसके साथ अमानवीयता (Tortured to girl) की सारी हदें पार कर दीं। शादी करने के बाद आठ बच्चों के पिता ने उसे देह व्यापार में धकेलने की कोशिश भी की, जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट गई और उसे बुरी तरह से प्रताड़ित (Tortured to girl) किया गया।

इतना ही नहीं लड़की के साथ मारपीट करने के अलावा उसका मुंडन भी करा दिया गया। पीड़िता किसी तरह जान बचाकर आरोपी आठ बच्चों के पिता के चंगुल से भाग निकली, जिसके बाद रास्तें में उसकी मुलाकात कुछ पत्रकारों से हुई। उसने पत्रकारों से सारी बातें  बताईं। फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर मामले (Tortured to girl) की जांच में जुट गई है।

पीड़ित लड़की ने बताई आपबीती

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि इसी साल जनवरी में उसकी आरोपी के साथ शादी हुई थी। शादी करने के बाद जब वह अपने पति के घर पहुंची तो उसने देखा कि वो पहले ही शादीशुदा है और उसके आठ बच्चे भी हैं। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा और बात तलाक तक पहुंच गई, जिसके बाद आराेपी पति ने उससे देह व्यापार कराने की काेशिश की। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ अत्याचार (Tortured to girl) किया गया। घर के सभी लोगों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles