spot_img

फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान और जाह्नवी ने Baba kedar के दर टेका मत्था, दर्शन कर यह मांगी मुराद…

रुद्रप्रयाग : केदारनाथ बाबा के प्रति अगाध श्रद्धा तेजी से बढ़ रही है। प्रधानमंत्री पांच नवंबर को यहां आकर बाबा का आशीर्वाद लेंगे कि उससे पहले रविवार को फिल्म ‘केदारनाथÓ की अभिनेत्री सारा अली खान और इन दिनों फिल्म ‘मिलीÓ की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंची अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने रविवार को बाबा केदार  (Baba kedar) के दर्शन किए। दोनों ने त्रियुगीनारायण मंदिर में भी आशीर्वाद लिया। इस दौरान सारा ने फिल्म ‘केदारनाथÓ से जुड़ी यादें भी ताजा की। इस फिल्म की शूङ्क्षटग केदारनाथ व त्रियुगीनारायण में ही हुई थी।

अभिनेत्री सारा व जाह्नवी अपने स्टाफ के साथ शनिवार शाम केदारनाथ धाम पहुंची थीं। रविवार सुबह दोनों ने मंदिर पहुंचकर बाबा केदार (  Baba kedar)  के दर्शन किए। उन्होंने काफी वक्त मंदिर के आस-पास टहलने में भी गुजारा। वह केदारनाथ बाबा   (Baba kedar) मंदिर के पीछे, बेस कैंप, सरस्वती व मंदाकिनी नदी के घाट भी गईं। मंदिर के पीछे बर्फ से ढकी चोटियों और केदारपुरी की प्राकृतिक सुंदरता से दोनों अभिभूत नजर आईं।

केदार बाबा (  Baba kedar)   के दर्शन के बाद दोनों अभिनेत्रियों ने त्रियुगीनारायण मंदिर पहुंचकर वहां भी दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने तीर्थ पुरोहितों और फिल्म ‘केदारनाथÓ में कार्य करने वाले स्थानीय निवासियों से भी मुलाकात की। तीर्थ पुरोहित मीनाक्षी घिल्डियाल ने बताया कि सारा गांव में उन स्थानों पर भी गर्इं, जहां फिल्म की शूङ्क्षटग हुई थी। फिल्म का अधिकांश हिस्सा त्रियुगीनारायण में ही फिल्माया गया था। सारा ने लगभग दो घंटे यहां बिताए। वर्ष 2018 में शूङ्क्षटग के दौरान वह डेढ़ महीने त्रियुगीनारायण में ही रही थीं। विदित हो कि फिल्म के नायक रहे सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles