हल्द्वानी में आग की भीषण लपटों में राख हुईं दो दुकानें, रात 2 बजे लगी आग सुबह 5 बजे तक धधकती रही

430
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। बनभूलपुरा में शनिवार देर रात भीषण अग्निकांड हो गया। फर्नीचर की दुकान में लगी आग (fire in haldwani furniture shop) में दो दुकानें जलकर खाक हो गईं। आग की लपटें इतनी भयानक और तेजी से उठ रही थीं कि इसे बुझाने में दमकल कर्मियों के भी पसीने छूट गए। घटना रात 2 बजे की है। बड़ी मशक्कत कर तीन घंटे बाद सुबह 5 बजे आग बुझाई जा सकी। आग कैसे लगी, इसकी पड़ताल की जा रही है।

बनभूलपुरा निवासी अली हसन ने बताया कि रेलवे क्रॉसिंग के पास उसकी फर्नीचर की दुकान है। रात 10 बजे वह दुकान बंद कर घर चला गया था। वह सो रहा था कि रात दो बजे उसे पड़ोसी ने फोन पर सूचना दी कि दुकान में आग (fire in haldwani furniture shop) लग गई है। वह मौके पर पहुंचा और दमकल विभाग को सूचना दी। देखते ही देखते आग (fire in haldwani furniture shop) विकराल हो गई और पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया। फिर फैलते हुए पास ही की टायर की दुकान को भी आग ने जला डाला। वहीं सूचना पर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची।

अग्निशमन अधिकारी (एफएसओ) गोविंद राम ने बताया कि आग (fire in haldwani furniture shop) पर दो गाड़ियों से काबू पाया गया। रात दो बजे लगी आग पर सुबह पांच बजे बुझाई गई। दोनों दुकानों के जलने से करीब 15 से 20 लाख रुपये तक के नुकसान का अनुमान है। अली हसन के मुताबिक, फर्नीचर की दुकान में पांच लाख की मशीनें और इतनी ही की लकड़ियां जली हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।