काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय में लगी आग

 

काशीपु। एल डी भट्ट राजकीय चिकित्सालय में बीती देर रात अज्ञात कारणों से लगी आग में लाखों रुपये का नुकसान होने की सूचना है। हालांकि अभी क्षति का आंकलन नहीं किया जा सका है। आग अस्पताल के ट्रामा सेंटर की गैलरी में रखे सामान में लगी। सूत्रों से जानकारी आ रही कि कुछ ही दिन पहले चिकित्सालय में कोविड से संबधित कुछ सामान आया था जिसे यहां गैलरी में रखा गया था। कोविड-19 के आये सामान में आग लगना सवालों के घेरे में है।

रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे एल डी भट्ट चिकित्सालय में लगी आग की सूचना मिलने पर दमकल विभाग के एफएसएसओ गिरीश सिंह बिष्ट के नेतृत्व में पहुंची टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग को फैलने से रोकते हुए काबू पाया। हालांकि यह राहत की बात रही कि इस आग में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई।

रात्रि ड्यूटी में तैनात डा राजीव ने बताया कि आग लगने की सूचना उन्हें वार्ड बॉय ने दी। सबसे पहले वहां पर एक वार्ड में भर्ती आठ दस मरीजों को शिफ्ट किया गया। जिससे किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई। लेकिन हॉस्पिटल के कोविड 19 के समान सहित लाखों रुपये की कीमत का सामान जलकर राख हो गया।

दमकल विभाग के एफएसएसओ गिरीश सिंह बिष्ट, लीडिंग फायरमैन खीमानंद और चंदन सिंह के नेतृत्व में दमकल की दो फायर टेंडर मय यूनिट के मौके के लिए रवाना हुई। दमकल टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*