spot_img

सांसद के घर पर ताबड़तोड़ गोलीबारी, कारतूस व धमकी वाला पोस्टर छोड़ गए बदमाश

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। ऐसा लगता है कि राजस्थान में अपराधियों के हौसले काफी बढ़ गए हैं। उनके अंदर पुलिस का खौफ बिलकुल नहीं रहा गया है। तभी तो प्रदेश में एक सांसद के घर के बाहर देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing at MP’s house) कर दी गई और गेट पर धमकी से भरा पोस्टर भी चिपका दिया गया।

इसके बाद बदमाश बेखौफ होकर आराम से निकल गए। मौके पर पोस्टर के साथ जिंदा कारतूस भी गेट से चिपका हुआ था। इस घटना के बाद से सांसद व उनके परिवार के लोग तो बच गए, मगर सांसद की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह सनसनीखेज आपराधिक घटना (Firing at MP’s house) राजस्थान के भरतपुर की भाजपा सांसद रंजीता कोली के साथ हुई है। उनके घर के बाहर मंगलवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की। फायरिंग करीब रात 12 बजे हुई। इस घटना (Firing at MP’s house) के बाद सांसद का परिवार दहशत में है। फायरिंग की आवाज सुनकर सांसद और उनके परिवार के लोग घर के बाहर आए। बाहर आकर उन्होंने देखा कि एक पोस्टर दरवाजे पर चिपका हुआ है, जिस पर जिंदा कारतूस भी चिपका हुआ था।

मौके पर धमकी भरा पत्र मिला 

मौक पर एक खाली कारतूस भी पड़ा था। इसके साथ ही एक धमकी भरा पत्र भी मिला। पत्र में लिखा था, ‘दलित है दलित बनकर रह। सारी सांसद गीरी निकाल देंगे। पहले एक बार छोड़ दिया तो नहीं मानी। औकात में रह, तेरे को न तो अम्बेडकर बाबा साहब बचाएगा और न ही मोदी और शाह बचाएंगे। यह तो सिर्फ एक ट्रेलर है… अगली बार तेरे अंदर गोलियां भर देंगे।’

सांसद की तबीयत बिगड़ी

वहीं, इसी घटना (Firing at MP’s house) के बाद सांसद की तबीयत बिगड़ गई, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुधवार सुबह मेडिकल बोर्ड ने सांसद के स्वास्थ्य की जांच की। उन्हें उच्च रक्तचाप की शिकायत है। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र बिश्नोई ने बताया कि फायरिंग करने वालों की तलाश शुरू की गई है। सांसद को पूरी सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है। इससे पहले 27 मई, 2021 की रात को सांसद की गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles