प्रेमिका से शादी के लिए पहले उसे घर से भगाया, फिर बन गया चोर, यहां की है ये घटना

कानपुर। कहते हैं प्यार अंधा होता है। इसके लिए लोग कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। यूपी के कानुपर से ऐसा मामला सामने आ रहा है। यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए पहले तो उसे घर से भगा ले गया और फिर दोस्त के रिश्तेदार के घर में चोरी कर डाली। हालांकि उसके अरमान पूरे होते, इससे पहले ही वह अपने दोस्त के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

मामला बजरिया थाना क्षेत्र के कर्नलगंज का है। यहां रहने वाले 19 साल के कमल पासवान का क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते वह लड़की को घर से भगा ले गया। वह उससे शादी करना चाहता था लेकिन उसके पास रुपये नहीं थे। ऐसे में शादी और प्रेमिका के खर्चों को उठाने के लिए उसने चोरी की योजना बनाई और इस योजना में उसने अपने दोस्त मोहम्मद शाहरुख को भी शामिल कर लिया। उसने शाहरुख को पैसों का लालच दिया और उसी की बुआ के घर चोरी करने का प्लान बना लिया। फिर दोनों ने मिलकर चोरी की और सोने के जेवर आपस में बांट लिए। कमल लड़की को लेकर दूसरे जनपद भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने पहले उसे, फिर उसके दोस्त को दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि दोनों युवकों के पास से चोरी के सात लाख रुपये की कीमत के जेवरात बरामद हुए हैं।

एसपी पश्चिमी डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस को एक नाबालिग बच्ची के अपहरण की शिकायत मिली थी। इसके बाद एक चोरी की शिकायत भी आई थी। इन मामलों पर पुलिस टीम काम कर रही थी। दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*