पहले दोस्ती की, फिर अश्लील वीडियो बनाकर छह साल तक किया दुष्कर्म, बंधक बनी पीड़िता ऐसे हुई आजाद

134
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। शहर में एक छात्रा के साथ छह साल तक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। निजी संस्था की मदद से छात्रा छह साल बाद आरोपित के चंगुल से बाहर आ सकी और पुलिस के पास पहुंचकर शिकयत दर्ज कराई। अब छात्रा की तहरीर पर आरोपित युवक व उसके साथियों पर दुष्कर्म, आपराधिक षडयंत्र सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस को दी तहरीर में मुखानी थानाक्षेत्र निवासी छात्रा ने बताया कि वर्ष 2015 में, जब उसकी उम्र 16 साल थी तो इंटरमीडिएट कॉलेज के वार्षिक समारोह में उसकी मुलाकात सहपाठी मनीष के रिश्तेदार अरुण गडिय़ा से हुई थी। अरुण ने उससे दोस्ती की और मोबाइल फोन उपहार में दिया। फिर प्यार का नाटक करते हुए उसे आए दिन उपहार देने लगा। इसके बाद वह अक्सर अरुण से मिलने लगी।

यह भी पढ़ें 👉  अपहरण के बाद युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : यह क्या : पति-पत्नी का रिश्ता मां-बेटे में बदला, बहू ने ससुर से की शादी। 

यह भी पढ़ें : दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को पहना रहे थे जयमाला तभी दूल्हे की मां ने बेटे पर कर दी चप्पलों की बारिश

27 जुलाई 2016 को अरुण व मनीष के कहने पर वह उसकी कार में घूमने चली गई, जहां एक घर में अरुण ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उसे पिला दिया, जिससे वह बेसुध हो गई। यहां अरुण ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान मनीष उसके आपत्तिजनक फोटो लेता रहा और वीडियो भी बनाए। इसके बाद अरुण और मनीष दोनों मिलकर उस फोटो व वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल करने लगे। अरुण ब्लैकमेल कर बार-बार उससे दुष्कर्म करता रहा।

यह भी पढ़ें : महिला जज को बार-बार कर रहा था मैसेज और फोन, हाईकोर्ट ने उठाया कड़ा कदम

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बोर्ड- इस तिथि को घोषित होगा हाईस्कूल और इंटर का परीक्षा परिणाम

फिर एक दिन अरुण ने मांग में जबरन सिंदूर भरने की फोटो ले ली और शादी करने के नाम पर उसे अपने घर में बंधक बना लिया। फिर पांच साल तक वह दुष्कर्म करता रहा। मनीष भी इस अपराध में अरुण का साथ देता रहा। अरुण ने घरवालों को भी ये फोटो दिखाकर उन्हें चुप करा दिया। वह बदनामी और घरवालों के साथ किसी अनहोनी के डर से चुपचाप सहती रही। एक दिन शहर की स्वयंसेवी संस्था वंदे मातरम ग्रुप के सदस्यों से वह मिली तो उन्हीं के माध्यम से छात्रा ने अपनी बात एसएसपी तक पहुंचाई।

एसएसपी के आदेश पर पीडि़ता की तहरीर पर मुखानी थाने में पुलिस ने आरोपित अरुण गड़िया, मनीष कुमार पर दुष्कर्म के लिए धारा 376, आपराधिक षडयंत्र के लिए धारा 120 बी, आरोपित के स्वजनों पर धारा 323, 342, 506 आइपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  शिमला से बरामद हुई उत्तराखंड से अपहृत की गई किशोरी, आरोपी गिरफ्तार

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।