पहले पत्नी का सिर धड़ से अलग किया फिर सुई-धागे से सिलने बैठ गया पति, पढ़िये कहां और क्या हुआ ऐसा

मुंगेली (छत्तीसगढ़)।

जिले में एक सिरफिरे पति ने ऐसी घटना को अंजाम दे दिया जिसे सुन जिले वाले ही नहीं बल्कि प्रदेश वाले बहु हैरान हैं। एक पति ने पहले अपनी पत्नी का गला काटा और फए थोड़ी देर वाद ही क्या मन में आई की सुई धागे से उसे सिलने बैठ गया। गांव वालों को पता चला तो हड़कंप मच गया। तत्काल पुलिस को बुलाकर युवक को गिरफ्तार कराया गया। मामले की जांच की जा रही है।

जिले के परसिया गांव निवासी एक युवक प्रदीप टंडन (29) साल का विवाह करीब आठ माह पहले ही मुंगेली की रहने वाली नंदिनी नाम की लड़की से हुआ। लेकिन अच्छे रिश्ते बहुत दिन तक नहीं चले। धीरे-धीरे संबंधों में खटास आती गई और मामला इतना बड़ गया कि हर रोज झगड़ा होने लगा। इसी तरह सोमबार को दोनों के बीच बहुत देर तक झगड़ा हुआ, कुछ देर बाद प्रदीप ने दराती से पत्नी में गले पर ताबड़तोड़ बार किए। और उसकी गर्दन धड़ से अलग कर दी। पुलिस के मुताबिक वह करीब आधे घंटे से ज्यादा चुपचाप बैठा पत्नी के शव को निहारता रहा। उसके बाद सुई और धागा लाकर सिर को फिर धड़ में जोड़ने के लिए सिलने लगा। प्रदीप के पिता दूसरी मंजिल पर रहते थे, लड़ाई के बाद अचानक आवाज शांत होने के काफी देर बाद जब पिता ने आकर दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब ही नहीं मिला।
किसी अनहोनी की आशंका पर पिता ने गांव वालों और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गांव वालों के सामने जब दरवाजा तोड़ा तो सब दंग रह गए। पति प्रदीप पत्नी का सिर से अलग हो चुके धड़ को सिल रहा था। आसपास काफी खून फैला हुआ था। यह नजारा देख सभी हैरान हो गए। पुलिस ने तत्काल हत्या करने वाले को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्यारोपी के मुताबिक बेटा थोड़ा सिरफिरा है। वह अक्सर पत्नी से झगड़ता था। फिलहाल हत्यारोपी से पूछताछ में जुटी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*