Big news bareilly-बरेली से मुम्बई और बेंगलूरू के लिए फ्लाइट बुकिंग शुरू, जानिए कितना है किराया

256
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, बरेली। बरेली से बेंगलुरू और मुंबई के लिए हवाई सेवा का इंतजार खत्म हो गया। इंडिगो ने बुधवार को शेड्यूल जारी कर दिया। 12 अगस्त से इंडिगो की 180 सीटर एयरबस मुंबई से बरेली और बरेली से मुंबई के लिए उड़ान भरेगी। 14 अगस्त को बंगलुरू से बरेली और बरेली से बंगलुरू उड़ेगी।

इंडिगो ने बेंगलुरू और मुंबई के लिए किराया भी निर्धारित कर दिया है। एयरलाइंस से जुड़ी गोआईबीओ और मेक माइक ट्रिप की ऑनलाइन वेबसाइट से टिकट की बुकिंग शुरू हो गयी है। 30 जुलाई को इंडिगो की टीम बरेली एयरपोर्ट पर पहुंच जाएगी। एयरपोर्ट पर भी विंडो टिकट व्यवस्था शुरू होगी। शेड्यूल में बताया गया कि एयरबस मुंबई और बरेली से बेंगलुरू के लिए नॉन स्टाप उड़ान भरेगी। 3699 रुपये बरेली-मुंबई किराया व 4599 रुपये बरेली-बंगलुरू तक फ्लाइट बुकिंग शुरू हो गई है।

यहां जानें सप्ताह में कौन से दिन कहां के लिए फ्लाइट

– जारी शेड्यूल के अनुसार बरेली-मुंबई फ्लाइट सप्ताह में रविवार, मंगलवार, गुरुवार और शुक्रवार को उड़ान भरेगी। बरेली से बेंगलुरू के लिए सप्ताह में शनिवार, सोमवार और बुधवार को फ्लाइट उड़ेगी। एक ही दिन में फ्लाइट का आना-जाना रहेगा।

बेंगलुरू और मुंबई फ्लाइट की टाइमिंग का शेड्यूल

-12 अगस्त को इंडिगो की फ्लाइट नंबर 0828 मुंबई से सुबह 9.25 बजे उड़ान भरकर बरेली एयरपोर्ट पर 11.30 बजे पहुंचेगी। वापसी में बरेली एयरपोर्ट से फ्लाइट नंबर 5304 दोपहर में 12.30 बजे उड़ान भरकर 2.40 बजे मुंबई पहुंचेगी। 14 अगस्त को बेंगलुरू से फ्लाइट नंबर 6521 सुबह 8.40 बजे उड़ान भरकर 11.30 बजे पहुंचेगी। वापसी में फ्लाइट नंबर 6522 बरेली एयरपोर्ट से 12.30 बजे उड़कर दोपहर बाद 3.20 बजे बेंगलुरू पहुंचेगी।

 

बरेली एयरपोर्ट के निदेशक राजीव कुलश्रेष्ठ ने बताया कि इंडिगो ने मुंबई और बेंगलुरू के लिए फ्लाइट का शेड्यूल जारी कर दिया है। किराया निर्धारित करने के संबंध में ऑफीशियल पत्र उन्हें नहीं मिला है लेकिन ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए टिकट की बुकिंग शुरू हो गयी है। 30 जुलाई को इंडिगो की टीम एयरपोर्ट पहुंचकर कामकाज संभालेगी। तैयारियां शुरू हो गयीं हैं।