spot_img

नैनी झील में मिला फुटबॉल खिलाड़ी का शव, पूरे शहर में फैली सनसनी

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल। सरोवर नगरी की नैनी झील में गुरुवार को एक युवक का शव मिला है। ठंडी सड़क पर शनि मंदिर के समीप मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने झील में शव (dead body in naini lake) उतराता देखा तो पुलिस सूचना दी। शव की पहचान मनोरा निवासी 32 वर्षीय फुटबाॅल खिलाड़ी कुलदीप आगरी के रूप में हुई है। वह कई दिनों से लापता था और मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। पुलिस ने शव को झील (dead body in naini lake) से निकालकर पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया ।

गुरुवार को कुछ लाेग मॉर्निंग वॉक करते हुए ठंडी सड़क पर पहुंचे ताे हैरान रहे गए। झील में एक शव (dead body in naini lake) उतरा रहा था, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर झील से शव (dead body in naini lake) निकाला। शव की शिनाख्त 8 नवंबर से लापता युवक कुलदीप आगरी के रूप में हुई है।

बीते दिनों झील किनारे मिले थे कुलदीप का पर्स और जूते

शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसएसआई हरीश सिंह ने बताया कि बीते आठ नवम्बर को सुबह पुलिस को ठंडी सड़क पर झील किनारे बेंच पर एक बैग व सामान रखा मिला था, जिसमें मिले आधार कार्ड को कागजों के आधार पर बैग मनोरा निवासी कुलदीप आगरी का पाया गया था। लेकिन युवक लापता था, जिसके चलते युवक के झील में गिरने की आशंका जताई जा रही थी। पुलिस, एडीआरएफ व दमकल की टीम ने झील में सर्च ऑपरेशन भी चलाया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

फुटबाॅल का था बेहतरीन खिलाड़ी

शव की शिनाख्त करते हुए कुलदीप के भाई व चाचा ने बताया कि कुलदीप 10 साल से बीमारी के कारण परेशान चल रहा था। वह फुटबॉल का बहुत अच्छा खिलाड़ी था। कुछ वर्ष पहले खेल के दौरान उसके सिर में चोट लगी थी, तब से उसे दौरे पड़ते थे। उसका बीते कुछ सालों से बरेली के अस्पताल में इलाज चल रहा था।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles