पैसों के लिए युवक को लाठी-डंडों से पीटा, इतने पर भी जी नहीं भरा तो थूककर चटवाया, जूता भी चाटने को कहा

235
खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के सतना इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना घटी है। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इसमें दो युवक एक शख्स को डंडों और पैर से मारते दिख रहे हैं। साथ उसे थूककर चाटने और जूते पर सिर रखकर उसे भी चाटने को कह रहे हैं। आराेपी एक युवक विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुका है। यह पूरा विवाद पैसों के लेनदेन को लेकर हुआ है। पीड़ित शख्स ने आरोपी से कुछ रुपये उधार लिए थे, लेकिन लौटाए नहीं।

वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। नागौद के बंटी चौराहे पर आरोपी शशांक सिंह ने अपने साथी सुजीत सिंह के साथ मिलकर संतोष पांडेय नाम के युवक के साथ मारपीट की थी। दोनों ने युवक को पहले लाठी डंडों से पीटा। उसके बाद उसे थूक कर चाटने को कहा। डरा सहमा संतोष जान के डर से सब कुछ करता रहा। इसके बाद आरोपी उसे गाड़ी में भरकर अन्य जगह लेकर गए। जहां फिर से उसके साथ मारपीट की गई। मारपीट की वजह कर्ज बताई जा रही है।

पीड़ित ने अपने अपहरण और गंभीर मारपीट जैसे मामले की शिकायत नागौद थाने में की। पुलिस ने कागजी खानापूर्ति करते हुए एनसीआर काटकर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया। पीड़ित युवक स्वस्थ होकर मामले की शिकायत करने सतना पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा। उसने एडिशनल एसपी को आवेदन दिया है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने पीड़ित युवक का मेडिकल करवा आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने के दिए निर्देश नागौद थाने पुलिस को दिया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच कराई जा रही है, जो भी दोषी है उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसपी की फटकार के बाद नागौद पुलिस की नींद टूटी। 12 घंटे के अंदर सीधी से दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।