इतनी से बात के लिए मां बन बैठी हैवान, अपने ही दो छोटे-छोटे बच्चों का काट डाला गला, एक की मौत, यहां का है दिल दहला देने वाला मामला

143
# (in Kaladhungi The father attacked the son
खबर शेयर करें -

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में दिल दहला देने वाली घटना हुई है। यहां एक मां हैवान बन बैठी और अपने दो नाबालिग बच्चों का गला काट डाला। इनमें से एक बच्चे ने दम तोड़ दिया, जबकि दूसरा अभी जिंदगी के लिए मौत से जूझ रहा है।

दिल दहला देने वाला ये मामला मुरादाबाद के घोसीपुरा गांव का है। जहां एक महिला ने अपने बच्चों का गला काट दिया और खुदकुशी की कोशिश की। कटघर पुलिस के अनुसार, प्रीति का अपने पति से आर्थिक मुद्दों को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था। प्रीति का पति देवेंद्र एक फर्म में ठेकेदार के रूप में काम करता है। देवेंद्र को उनका वेतन देर से मिल रहा था, जिसके कारण दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे। वह देवेंद्र को नौकरी बदलने के लिए मना कर रही थी। रविवार को इसी बात पर दोनों में फिर झगड़ा हुआ। इस पर तैश में आई प्रीति ने अपने बच्चों का गला काटकर जान लेने की कोशिश की और खुद भी आत्महत्या की कोशिश करने लगी।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

प्रीति की सास मुन्नी देवी ने पुलिस को बताया कि उनकी बहू ने सोते समय बच्चों पर किसी नुकीली चीज से हमला किया। परिजनों ने कमरे में बच्चों को खून से लथपथ देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब तक पहुंचती तो छोटे बेटे चार वर्षीय आदर्श ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि प्रीति और उसके बड़े बेटे दक्ष को पखवाड़ा इलाके में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

मुरादाबाद के एसपी अमित आनंद ने कहा, ”परिवार के मुताबिक महिला का अपने पति से कुछ विवाद चल रहा था। वह परेशान थी इसलिए उसने यह कदम उठाया। महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या की सजा) और 309 (आत्महत्या का प्रयास) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।”

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।