Tribute : संतकबीर नगर से भाजपा के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी का निधन, लंबे समय से थे बीमार

लखनऊ। संतकबीरनगर से भाजपा के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी का बुधवार देर रात गुरुग्राम स्थिति मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। वह करीब 50 वर्ष के थे। शरद त्रिपाठी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनके निधन से शोक की लहर है। भाजपा के तमाम नेताओं ने शोक संवेदना व्यक्त की है।

भाजपा के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी मूलरूप से गोरखपुर के रहने वाले थे। उनका पैतृक निवास खजनी तहसील क्षेत्र में पड़ता है, मगर अभी शहर क्षेत्र के धर्मशाला इलाके में परिवार के साथ रहते थे। तबीयत खराब होने के बाद पूर्व सांसद को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

शरद अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं। उन्होंने वर्ष 2014 का लोकसभा चुनाव संतकबीरनगर संसदीय क्षेत्र से जीता था। साल 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले ही उनका संतकबीरनगर के मेंहदावल सीट से भाजपा विधायक राकेश सिंह बघेल से विवाद हो गया था। कलेक्ट्रेट सभागार में तत्कालीन सांसद और विधायक के बीच मारपीट हुई थी। यह मामला तब काफी चर्चा में रहा था। इस घटना के बाद ही शरद को संतकबीरनगर से टिकट नहीं मिला, लेकिन पार्टी ने उनके पिता व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी को देवरिया से चुनाव मैदान में उतारा। वह देवरिया से सांसद हैं।

पिता सांसद, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं

शरद त्रिपाठी के पिता रमापति राम त्रिपाठी देवरिया से भाजपा सांसद हैं। वह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*