सत्ता में वापसी के लिए पूर्व CM हरीश रावत ने किया ‘स्मार्ट’ वादा, ट्वीट कर टेक्नोलॉजी के दिखाए सुनहरे सपने

135
# The issue of Muslim University
खबर शेयर करें -

देहरादून। उत्तराखंड के चुनावी दंगल में वादों के जरिए जनता को सुनहरे सपने दिखाने की शुरुआत हो चुकी है। आम आदमी पार्टी ने जहां मुफ्त बिजली, बेरोजगारी भत्ता, सभी को नौकरी का वादा किया हैं, वहीं अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम हरीश रावत ने स्मार्ट टेक्नोलॉजी का चुनावी वादा किया है।

हरदा ने कहा कि सत्ता में आने के बाद कांग्रेस नौजवान लड़के-लडकियां सहित 50 साल तक की ग्रामीण महिलाओं को स्मार्टफोन यूजेज और टेक्नोलॉजी नॉलेज देने का काम करेगी। उन्होंने रविवार को ट्वीट किया कि स्मार्टफोन यूज करना और उससे कनेक्टेड टेक्नोलॉजी से अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए उपयोग करना, यह एक बड़ी शिक्षा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में वोट डालने के लिए कहीं उमड़ रहे मतदाता तो कहीं बूथों में इस वजह से पसरा सन्नाटा

कांग्रेस सत्ता में आएगी तो न केवल नौजवान लड़के-लड़कियों को बल्कि 50 साल तक के ग्रामीण महिलाओं को स्मार्ट फोन यूजेज और टेक्नोलॉजिकल नॉलेज को देने के लिये जगह-जगह गांव के पास में कोचिंग सेंटर स्थापित किए जाएंगे। उसके लिए एक दक्ष नौजवानों की टीम को नियुक्त किया जाएगा, ताकि उत्तराखंड स्मार्टफोन टेक्नोलॉजी के यूज में दूसरे क्षेत्रों से आगे निकल सकें, जिससे हमारे नौजवान वर्क फ्रॉम होम के कंसेप्ट का फायदा उठाकर रोजगार का अर्जन कर सकें। इससे पलायन रुकेगा, घर बैठे आमदनी बढ़ेगी और राज्य का टेक्नोलॉजिकल टेंपरामेंट बनेगा।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- उत्तराखंड की पांच सीटों पर इतना फीसदी रहा मतदान

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।