spot_img

उत्तराखंड के पूर्व निदेशक प्लानिंग पांगती ने थामा ‘आप’ का दामन। कलेर और जरियाब की मौजूदगी में यह दिया बड़ा बयान

न्यूज जंक्शन 24, हलद्वानी।

आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में तेजी से विस्तार करती जा रही है। सोमबार को पार्टी के लिए एक और सफलता मिली। उत्तराखंड के पूर्व निदेशक प्लानिंग वाई एस पांगती ने पार्टी का दामन थाम लिया।
हल्द्वानी में आप के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने पत्रकारों से कहा कि रिटायर्ड पूर्व निदेशक प्लानिंग उत्तराखंड वाई एस पांक्ती जैसे बुद्धिजीवियों का समर्थन मिलना बड़ी बात है। उनके साथ आने से पार्टी को काफी लाभ मिलेगा।
उत्तराखंड सरकार में निदेशक प्लानिंग रहे पांगती ने कहा कि कांग्रेस-भाजपा से लोग छुटकारा पाना चाहते हैं। मौजूदा बीजेपी सरकार के बेरोजगारी, पलायन, स्वरोजगार जैसे तमाम दावों पर कहा, उत्तराखण्ड की पूर्ववर्ती सरकारों की कोई नीति और नियत उत्तराखंड के विकास को लेकर नहीं रही, जिसका परिणाम आज 20 साल बाद भी यहां का आम जनमानस मूलभूत सुविधाओं के लिए पहाड़ों में जद्दोजहद कर रहा है। यही नहीं उन्होंने कहा, अपने चहेतों को बड़े-बड़े पदों पर बैठाने के लिए जबरदस्ती के आयोग बना दिए गए हैं। वित्तीय भार बढ़ रहा है जबकि इनकी जमीनी हकीकत कुछ भी नही हैं। इस दौरान पांगती ने कहा, सरकार के मुख्यमंत्री एवम मंत्री केवल कोरी घोषणा कर रहे हैं, हकीकत में कुछ भी नही हो रहा है।
आज के कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर, कुमाऊं के वरिष्ठ छात्र नेता जरियाब सिद्दीकी, डी एस कोटलिया, श्रीकान्त खण्डेलवाल, सुमित टिक्कू, कादिर सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!