गोवा के पूर्व CM मनोहर पर्रिकर के बेटे ने छोड़ी भाजपा, निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

194
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के पुत्र उत्पल पर्रिकर (utpal parrikar) ने भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है। उन्होंने गोवा विधानसभा चुनाव में निर्दलीय मैदान में उतरने का फैसला किया है। ।

भाजपा छोड़ने के बाद उन्होंने (utpal parrikar) कहा कि मैं पणजी निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ूंगा। इसके साथ ही उत्पल ने भाजपा से किनारा कर लिया। भाजपा ने पणजी सीट से मौजूदा विधायक अतानासियो मॉन्सरेट को मैदान में उतारा है। इस सीट से लंबे समय तक मनोहर पर्रिकर ने प्रतिनिधित्व किया था।

पर्रिकर (utpal parrikar) ने कहा कि मेरे पास और कोई विकल्प नहीं बचा था। मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और मैं पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ूंगा। हालांकि, इस्तीफा एक औपचारिकता थी, लेकिन भाजपा हमेशा मेरे दिल में रहेगी। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए एक मुश्किल विकल्प है, मैं यह गोवा के लोगों के लिए कर रहा हूं। मेरे राजनीतिक भविष्य को लेकर किसी को चिंता नहीं होनी चाहिए, वह गोवा के लोग करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

पर्रिकर (utpal parrikar) ने कहा कि भाजपा ने उन्हें अन्य विकल्प यानी पणजी के अलावा अन्य निर्वाचन क्षेत्रों की पेशकश की थी। उन्होंने कहा कि मैं उन मूल्यों के लिए लड़ रहा हूं, जिन पर मैं विश्वास करता हूं। पणजी के लोगों को निर्णय लेने दें। मैं अपनी पार्टी के साथ बातचीत नहीं कर सकता। यह पूछे जाने पर कि क्या वह अन्य राजनीतिक दलों का समर्थन मांगेंगे, उन्होंने कहा कि उनके लिए एकमात्र मंच भाजपा है। पर्रिकर ने कहा कि अगर भाजपा नहीं तो मैं निर्दलीय के तौर पर चुनाव लड़ूंगा। मैं किसी अन्य राजनीतिक दल का चयन नहीं करूंगा।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।