spot_img

ऊधमसिंह नगर में धरने पर बैठे पूर्व मंत्री व विधायक तिलक राज बेहड़, यह हुआ बड़ा मामला

 

ऊधमसिंह नगर : किच्छा में अवैध खनन का मामला तूल पकड़ गया है। लंबे समय से इस मुद्दे पर कार्रवाई की मांग करते आ रहे क्षेत्रीय विधायक तिलक राज बेहड़ आखिरकार गुरुवार को तहसील में धरने पर बैठ गए। उन्होंने सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर अवैध खनन के लिए जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही कर अवैध रूप से संचालित पट्टों पर कार्यवाही की मांग की है।

विधायक तिलक राज बेहड़ ने क्षेत्र में चल रहे अवैध खनन के खिलाफ तहसील में एक दिवसीय धरने के एलान किया था। दोपहर साढ़े ग्यारह बजे विधायक बेहड़ अपने समर्थकों के साथ तहसील में पहुच कर धरने पर बैठ गए। कहा नियमो को ताक पर रख का शांतिपुरी, किच्छा व पुलभट्टा क्षेत्र में अवैध खनन प्रसाशन की शह पर खुलेआम चल रहा है।

नियमानुसार सूर्यास्त के बाद खनन कार्य नही किया जाता, बाबजूद इसके रात में बुलडोजर से गोला नदी का सीना चीरा जा रहा है। अवैध खनन को लेकर शांतिपुरी में भाजपा के ही कार्यकर्ता की हत्या कर दी गयी थी। खनन माफिया सरकार को करोड़ो के राजस्व की चपत लगा रहे है। प्रसाशन मूक दर्शक बन कर बैठा है।

विधायक बेहड़ ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम कौस्तुभ मिश्रा को ज्ञापन सौंप अवैध खनन की जांच के लिए कमेटी गठित करने की मांग की।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!