आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर के बेटे की मौत, होटल के कमरे में मिली लाश

270
खबर शेयर करें -

देहरादून। आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर के बेटे की लाश संदिग्ध परिस्थिति में एक होटल में मिली हैद्व जिसके बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मौत के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर का 24 वर्षीय बेटा सिकंदर कलेर देहरादून के जाखन स्थित एक होटल में मृत मिला है। सिकंदर ने बुधवार की शाम करीब 4 बजे होटल के कमरा नंबर 201 में चेक इन किया था। होटल स्टाफ के मुताबिक, सिकंदर देर रात अपने दोस्तों के साथ बाहर गया हुआ था। जब रात दो बजे लौटा तो उसकी हालत काफी खराब थी। ऐसे में उसका एक दोस्त उसे होटल के बाहर छोड़कर चला गया था।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- उत्तराखंड की पांच सीटों पर इतना फीसदी रहा मतदान

आम आदमी पार्टी के नेता डॉ. शोएब अंसारी के मुताबिक सुबह जब सिकंदर किसी का फोन नहीं उठा रहा था तो उसके पिता एसएस कलेर ने उन्हें अपने बेटे का हालचाल जानने के लिए होटल भेजा। सुबह जब 10:30 बजे कमरा नंबर 201 पहुंचे तो वह अंदर से बंद था। ऐसे में उन्होंने पुलिस की मौजूदगी में कमरे को तुड़वाया तो अंदर सिकंदर का शव कमरे के बेड पर पड़ा था, जबकि उसने बगल में ही उल्टी भी की हुई थी। पुलिस ने शव पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। घटना के बाद बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता होटल पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।