Big news in delhi : दिल्ली में पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की हत्या, घर का धोबी गिरफ्तार। सामने आया वारदात का यह सनसनीखेज मामला

नई दिल्ली। दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. रंगराजन कुमारमंगलम की पत्नी किट्टी मंगलम की देर रात बदमाशों ने घर में घुसकर हत्या कर दी। इस वारदात का तब पता चला, जब घर की नौकरानी ने रात करीब 11 बजे पुलिस को सूचना दी। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, इस वारदात को घर के धोबी राजू ने लूट के मकसद से अपने दो साथियों के साथ अंजाम दिया है। इस वारदात से पूरी दिल्ली में सनसनी फैल गई है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, रात करीब नौ बजे धोभी राजू घर में घुसा और नौकरानी को बेहाेश कर दिया और खींचकर एक कमरे में बंद कर दिया। इसी बीच घर में दो और लोग दाखिल हो गए, जिसके बाद इन्होंने किट्टी मंगलम की तकिए से दम घोंटकर हत्या कर दी। नौकरानी ने बाद में होश में आने पर रात करीब 11 बजे पुलिस को इस बात की जानकारी दी। दिल्ली पुलिस के मुताबिक मृतक किट्टी मंगलम का एक बेटा बेंगलुरू में रहता है। वे यहां अकेले रहती थीं और घर में नौकर काम करते थे। पुलिस ने देर रात ही धोभी राजू को गिरफ्तार कर लिया। इसके दोनों साथियों की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक अभी तक की जांच से लग रहा है कि लूट के मकसद से ये हत्या की गई है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*