spot_img

उत्तराखंड भाजपा के नए दफ्तर का शिलान्यास, इसमें होंगे पचपन कमरे और चार हाल। जानिए यह भी होंगी खूबियां

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी का नया कार्यालय भव्य होगा। इस दफ्तर में होंगे पूरे 55 कमरे और चार हॉल। एक साथ 500 कार्यकर्ता बैठ सकेंगे। सचिव से लेकर मोर्चों के पदाधिकारी भी अलग अलग कमरों में बैठेंगे। करोड़ों की लागत से बनने वाले भाजपा के नए कार्यालय आधुनिक सुविधा से लैस रहेगा।मीडिया, सोशल मीडिया, डिजिटल लाइब्रेरी भी भाजपा कार्यालय की विशेषता रहेगी।
रिंग रोड/रायपुर में अस्थायी राजधानी में करोड़ों की लागत से बनने वाले भाजपा के भव्य कार्यालय के भूमि पूजन को लेकर पार्टी में खासा उत्साह देखा गया। भाजपा के लिए यह ऐतिहासिक दिन था। भूमि पूजन में दिल्ली से लेकर दून तक नेता-कार्यकर्ता जुटे।
शनिवार को अस्थायी राजधानी देहरादून में नवरात्र के शुभ पर्व भाजपा के नए कार्यालय की नींव का पत्थर रखा गया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली से ही कार्यालय का वर्चुअल शिलान्यास किया।
श्री नड्डा ने कहा कि आने वाले समय में कार्यालय में सभी प्रकार की आवश्यकताओं को पूरा किया जा रहा है। भवन निर्माण में भाजपा हमेशा कार्यकर्ता, कार्यक्रम, कोष,कार्यकारिणी, कार्यालय। कार्यालय कार्यकर्ता के संस्कार का केंद्र व स्रोत होता है।
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा की पार्टी के नए भवन में उत्तराखंड की संस्कृति व वास्तुकला की झलक मिलेगी।
प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए कहा कि कहा नए कार्यालय में कार्यकर्ताओं की हर परिस्थितियों का ध्यान रखा गया जाएगा। श्री रावत ने सवा लाख रुपए का चेक भेंट किया धन सिंह रावत जी ने 1 लाख का चेक भेंट किया।
कार्यक्रम में देहरादून व दिल्ली से कई मंत्री, विधायक व कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन अनिल गोयल ने किया। मौजूदा समय में प्रदेश भाजपा कार्यालय बलबीर रोड पर है। इससे पूर्व अलग-अलग समय में रेसकोर्स व राजपुर रोड में भी भाजपा कार्यालय मौजूद रहा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!