spot_img

चार साल के बच्चे के मुंह में तमंचा डालकर पीटा, जानें किसने की यह करतूत

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में चार वर्षीय मासूम के मुंह में तमंचे (gun in mouth) की नाल डालकर मारने-पीटने और धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। मासूम बच्चे के साथ इंसानियत की हदें पार करने वाला आरोपी पड़ोसी बताया जा रहा है।

डिलारी थाना पुलिस ने बच्चे के परिजनों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं की और इस पर व बच्चे के परिजनों ने शनिवार को एसएसपी कार्यालय में न्याय की गुहार लगाई है। वायरल वीडियो थाना डिलारी क्षेत्र के गांव ईलर का बताया जा रहा है।

मुरादाबाद के थाना डिलारी क्षेत्र के गांव ईलर रहने वाले विजेंद्र के परिवार में उस समय हड़कंप मच गया, जब व्हाट्सएप पर आया एक वीडियो को खोलकर देखा। वीडियो में परिजनों ने जो देखा, उससे उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। वीडियो में विजेंद्र के परिवार के चार साल के बच्चे के मुंह में गांव का दबंग व्यक्ति तमंचे (gun in mouth) की नाल डाल रहा है और चारपाई पर लेटाकर उसकी पिटाई कर रहा है। पिटाई करने वाला व्यक्ति खुद ही वीडियो बना रहा है.। वीडियो में आवाज से आरोपी की पहचान आदित्य के रूप में हुई है।

बच्चे के परिजन विरेंद्र ने बताया कि गांव के दबंग व्यक्ति ने उसके परिवार के 4 वर्षीय मासूम के मुंह मे तमंचा (gun in mouth) डालकर उसे मारा पीटा गया। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। लेकिन पुलिस ने आरोपी पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। पुलिस ने हल्की धाराओं में और किशोर न्याय (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम 2015 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

विरेंद्र ने बताया कि इसी मामले (gun in mouth) में एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत की है। वहीं, क्षेत्राधिकारी ठाकुरद्वारा अनूप कुमार ने बताया कि ग्राम ईलर में एक युवक द्वारा मासूम बच्चे के साथ दुर्व्यवहार (gun in mouth) करने की सूचना मिली थी। पुलिस ने आरोपी अजीत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles