spot_img

नैनीताल की झील में मिली लड़की लाश, तीन दिन से लापता थी, पुलिस को मिले ये सबूत

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल। नैनी झील में तीन दिन से लापता 17 साल की किशोरी का शव बरामद हुआ है (Girl dead body found in Nainital lake)। लड़की का शव मॉर्निंग वॉक कर रहे स्थानीय लोगों ने देखा, जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना मल्लीताल कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने झील से शव का रेस्क्यू किया। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक किशोरी नारायण नगर की रहने वाली थी और 16 जून को घर से लापता हो गई थी। इसके बाद नाबालिग के परिजनों ने गुमशुदगी को लेकर मल्लीताल कोतवाली में तहरीर दी थी। परिजनों की तहरीर पर मल्लीताल कोतवाली पुलिस ने नैनीताल समेत आसपास के क्षेत्रों में सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो नाबालिग ठंडी सड़क की तरफ जाती दिखाई दी थी। पुलिस जब ठंडी सड़क क्षेत्र में पहुंची तो झील किनारे उसकी चप्पल मिली थी। लेकिन इसके बाद लड़की का कहीं पता नहीं चल पाया था।

वहीं, लड़की के परिजनों ने तहरीर में बताया कि एक अज्ञात युवक बेटी को फोन पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था, जिस वजह से उनकी बेटी घर से बिना बताए चली गई थी। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर एक युवक समेत चार अन्य छात्राओं से पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि सबूत (Girl dead body found in Nainital lake) जुटाए जा रहे हैं, तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!